Doon Prime News
pithoragarh

पिथौरागढ़ हाईवे पर स्कूली बच्चों द्वारा रैली निकालते समय हुआ एक बड़ा हादसा, आक्रोश में भरे लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम

pithoraghar accident

आज की एक बड़ी खबर सामने आ रही है की सुबह लोहाघाट पिथौरागढ़ हाईवे पर स्कूली बच्चों द्वारा तिरंगा रैली निकाली जा रही थी, जिसमे एक कैंटर ने 11 वर्षीय हिमांशु को रौंद दिया। आंखो के सामने हादसे को देख अन्य बच्चे भी काफी डर गए हैं वहीं इस घटना से गुस्से में आए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया है।

पिथौरागढ़ लोहाघाट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कूली रैली में शामिल एक छात्र को बेकाबू कैंटर ने रौंद दिया। इस छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पे पहुंची। इस दौरान यह घटना से गुस्से में आए हुए लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया है और इससे अन्य स्कूल के बच्चे भी काफी डर गए है।

प्राथमिक विद्यालय गैरी में कक्षा पांच का छात्र हिमांशु सिंह पुत्र हरीश सिंह 11 वर्षीय शनिवार को स्कूली रैली में जा रहा था सुबह विद्यालय द्वारा तिरंगा रैली निकाली जा रही थी, ठीक इसी दौरान पिथौरागढ़ डाक पार्सल ले जा रहे कैंटर ने इस छात्र को मलला बापरू के पास रौंद दिया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे नई दिल्ली, निर्माणाधीन भवन’ उत्तराखंड निवास ‘का किया निरीक्षण

घटना से लोगों में काफी आक्रोश भर गए है, जिसके कारण आक्रोश से भरे लोगों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को लोहाघाट लेकर गयी। घटना के बाद से फरार चालक को घाट से गिरफ्तार कर लिया गया है और अभी आगे की जांच की जा रही है।

Related posts

पिथौरागढ़ से सटे बैतडी जिले में हुआ हादसा, प्रशिक्षण के लिए डोटी जिला जा रहे नेपाल पुलिस का वाहन खाई में गिरा,चार जवानों की हुई मौत

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

पिथौरागढ़ हादसे के 20 घंटे बाद हटाई जा सकी चट्टान, हादसे में मिले 7 शव , पहचान मुश्किल

doonprimenews

Leave a Comment