Doon Prime News
pithoragarh

पिथौरागढ़: थल में कार दुघर्टना का 6 दिन बाद चला पता, ऐसे खुला राज

पिथौरागढ़: थल

बेरीनाग: एक दिसंबर से गायब मुवानी निवासी भूपाल सिंह की एक दिसंबर को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. जिसकी जानकारी अब 6 दिन बाद पता लगी है. भूपाल सिंह की पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई, जिसके बाद पुलिस टीम ने जांच पड़ताल की. जिसमें पता चली कि भूपाल सिंह की एक दिसंबर को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. दरअसल, मुवानी निवासी भूपाल सिंह ऐरी एक दिसम्बर को पिथौरागढ़ बारात में शामिल होने अपनी कार से गये थे. तब से ही उनका कोई पता नहीं चल रहा था. लगातार खोजबीन करने के बाद भी उनका कहीं पता नहीं लगा.

जिसके बाद 4 दिसंबर को भूपाल सिंह की पत्नी बसंती ऐरी ने थाना थल में आकर एक प्रार्थना पत्र दिया. जिसमें उन्होंने बताया कि पति भूपाल सिंह ऐरी एक दिसंबर से नहीं लौटे हैं. वे वाहन संख्या यूके 05 D 1434 ऑल्टो से पिथौरागढ़ गये थे. तब से वे लौटे नहीं हैं. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर गुमशुदा भूपाल सिंह की तलाश शुरू की. जांच उप निरीक्षक हीरा सिंह डांगी

यह भी पढ़े –  विक्की- कैटरीना की शादी में सलमान खान के गार्ड शेरा संभालेंगें सेक्योरिटी का जिम्मा

थाना प्रभारी थाना थल मय टीम ने जाजरदेवल, बीसाबजेड़ तथा बूगाछीना में सीसीटीवी फुटेज चेक किये. जिसमें भूपाल की कार पिथौरागढ़ की तरफ जाती नहीं दिखाई दी. जांच में जानकारी हुई कि गुमशुदा भूपाल पिथौरागढ़ जाते समय चिड़ियाखान में देखा गया. वह एक दुकान में रुका था. जिसके बाद चिड़ियाखान से पिथौरागढ़ की ओर सड़क किनारे तलाश की गई.

जिसमें सोमवार को एक गुमशुदा का वाहन सिरौली के पास लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त पाया गया. गुमशुदा भूपाल सिंह का शव वाहन में ही फंसा हुआ था. जिसे ग्रामीण और थाना पुलिस व पिथौरागढ़ पुलिस लाइन से उप निरीक्षक राजेश जोशी के नेतृत्व में आई एसडीआरएफ टीम ने वाहन कटर से काटकर निकाला. पुलिस ने शव का पंचायत नामा आदि की कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए पिथौरागढ़ जिला अस्पताल भेजा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां 2 करोड़ से ज्यादा नकली दवाई व उपकरण का हुआ भंडाफोड़ , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment