Doon Prime News
pithoragarh

ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने और गौरव हत्याकांड का खुलासा करने की मांग हुई तेज

ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने और गौरव हत्याकांड का खुलासा करने की मांग हुई तेज

पिथौरागढ़: अस्कोट क्षेत्र के बेड़ा गांव में युवक गौरव उपाध्याय की मौत  का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. मौत के खुलासे और ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया.

ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र के युवक गौरव की हत्या का खुलासा नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने 17 दिसंबर को राष्ट्रीय राजमार्ग बेड़ा में चक्का जाम किया था. उस दौरान पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को झूठे आश्वासन देकर सड़क खुलवाई थी. लेकिन पुलिस ने हत्या का खुलासा तो नहीं किया और उल्टे ग्रामीणों पर तमाम झूठे मुकदमे दर्ज कर दिए.

यह भी पढ़े –  बड़ी खबर :देहरादून में क्रिसमस और नए साल को लेकर SOP जारी, अब इतने लोग ही होंगे जश्न में शामिल।

बता दें कि, 29 नवंबर को बेड़ा गांव निवासी गौरव उपाध्याय (32) लापता हो गया था. कुछ दिन बाद उसका शव बेड़ा गांव से 200 मीटर दूर स्थित गधेरे में संदिग्ध अवस्था में मिला. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ गौरव की हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीणों ने 17 दिसंबर को अस्कोट बेड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में चक्काजाम किया था. इस पर ग्रामीणों पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर दिए हैं. ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करते हुए लोगों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने के साथ ही हत्या का जल्द खुलासा करने की मांग की है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां 2 करोड़ से ज्यादा नकली दवाई व उपकरण का हुआ भंडाफोड़ , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

CM धामी के पैतृक गांव में खुशी का माहौल, ग्रामीणों की सुनीं समस्याएं, विकास का दिया आश्वासन

doonprimenews

Leave a Comment