Doon Prime News
pauri

HNB Garhwal University :वार्षिक समारोह को बिड़ला परिसर में करवाने की मांग पर अड़े छात्रसंघ अधिकारी, डीएसडब्ल्यू भवन में किया खुद को कैद

खबर उत्तराखंड से जहाँ गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय (HNB Garhwal University )की अंतर संकाय और अंतर महाविद्यालयी वार्षिक सांस्कृतिक एवं शैक्षिक प्रतियोगिताएं बिड़ला परिसर में करवाने की मांग के लिए छात्रसंघ पदाधिकारियों ने सोमवार को तीसरे दिन भी डीएसडब्ल्यू भवन में स्वयं को कैद रखा है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती वे भवन से बाहर नहीं निकलेंगे। आज 11बजे कॉलेज पदाधिकारियों से वार्ता की संभावना है।


बता दें कि इस बार गढ़वाल विवि का अंतर संकाय समारोह चौरास परिसर स्थित प्रेक्षागृह और अंतर महाविद्यालय समारोह बादशाहीथौल परिसर टिहरी में कराए जाने का निर्णय लिया गया है जिसका छात्र विरोध कर रहे हैं।


जी हाँ,बिड़ला परिसर के छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव मोहन नेगी, सचिव सम्राट राणा और उपाध्यक्ष रॉबिन असवाल के नेतृत्व में छह छात्रसंघ पदाधिकारी वार्ता करने डीएसडब्ल्यू (अधिष्ठाता छात्र कल्याण) बोर्ड कार्यालय पहुंचे थे। डीएसडब्ल्यू प्रो. एमएस नेगी के परिसर से बाहर जाने के बाद छात्रसंघ पदाधिकारियों ने भवन के गेट पर ताला जड़ते हुए खुद को भवन के अंदर बंद कर दिया। छात्र नेताओं का कहना था कि छात्रसंघ को विश्वास में लिए बगैर डीएसडब्ल्यू बोर्ड ने कार्यक्रम व स्थान तय कर दिए।

यह भी पढ़े –*आज दोपहर में बदला मौसम का मिजाज, यमुनोत्री धाम में हुई ओलावृष्टि, मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी।*


वहीं उन्होंने पांच दिवसीय कार्यक्रम श्रीनगर में करवाने की मांग की। प्रोक्टर बोर्ड ने भी छात्रों को इस संबंध में सोमवार को बैठक करने का आश्वासन दिया लेकिन छात्रों ने कहा कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती वे भवन में ही कैद रहेंगे।

Related posts

Uttarakhand :भारी बारिश के कारण नदी में समाई सड़क, उफनते गदेरे में बही कार, कोटद्वार का हुआ बुरा हाल

doonprimenews

Uttarakhand :दोस्तों के साथ लैंसडौन की खूबसूरत वादियों के बीच पहुंचे अभिनेता अनुपम खेर, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, देखें तस्वीरें

doonprimenews

भूस्खलन से कैंप में दबे हरियाणा के परिवार का दो और शव बरामद, दो की तलाश जारी

doonprimenews

Leave a Comment