Doon Prime News
pauri

सीएम धामी ने सरकार की गिनाईं उपलब्धियां, प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील


सीएम धामी ने सरकार की गिनाईं उपलब्धियां, प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील

पौड़ी: उत्तराखंड में चुनाव से पहले सियासी गतिविधियां तेजी से चल रही हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को पौड़ी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बुआखाल में जनसंपर्क करते हुए बीजेपी प्रत्याशी राजकुमार पोरी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस मौके पर सीएम धामी ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.

अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंडल मुख्यालय पौड़ी पहुंचे मुख्यमंत्री धामी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. शहर के बुवाखाल में एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के जयकारों के नारे लगाए. सीएम धामी ने कहा कि केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ने लोगों के हित में कार्य किये हैं.

यह भी पढ़े –   बड़ी खबर : लाखों की अवैध राशि बरामद, चुनाव से पहले पुलिस को मिली कामयाबी

वहीं मुख्यमंत्री धामी ने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव और रणनीतियों को लेकर चर्चा की. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुई इस बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आम लोग उपस्थित रहे. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार एक बार फिर से प्रदेश में केसरिया पताका फहरायेगी. मुख्यमंत्री के आने से कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह भी दिखाई दिया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पौड़ी पुलिस का शानदार काम, आपरेशन स्माइल के तहत नाबालिग को सकुशल परिवार तक पहुंचाया

doonprimenews

बच्चों के मनोबल को बढ़ाएगा रूम टू रीड कार्यक्रम, बढ़ेगी निर्णय लेने की क्षमता

doonprimenews

पौड़ी पुलिस को कामयाबी, जनपद की ऑपरेशन स्माइल टीम ने गुमशुदा व्यक्ति को किया सकुशल बरामद

doonprimenews

Leave a Comment