Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून से जौली ग्रांट एयरपोर्ट तक इलेक्ट्रिक बस सेवा का हुआ संचालन,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी हरी झंडी

पुष्कर सिंह धामी

देहरादून जौली ग्रांट एयरपोर्ट तक इलेक्ट्रिक स्मार्ट बस स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत चलने वाली पांच इलेक्ट्रिक स्मार्ट बसों को आज यानी गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा रेंजर ग्राउंड देहरादून से रवाना किया गया और कहा गया कि ग्रीन दून क्लीन दून का सपना पूरा किया जा रहा है और यह सभी कुछ जनता के सहयोग से ही संभव हो रहा है।

आपको बता दें कि स्मार्ट सिटी 15 बसें शहर में चल रही है जिनमें आईएसबीटी से राजपुर,रायपुर और सेलाकुई मार्ग शामिल है। नगर निगम देहरादून के द्वारा आयोजित हरेला पर्व पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रेंजर क्राउन स्मार्ट सिटी की पांच बसों को जौलीग्रांट एयरपोर्ट और सहस्त्रधारा के लिए हरी झंडी दी है। साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुलमोहर का पौधा भी लगाया।

यह भी पढ़े -केदारनाथ यात्रा में हैली सेवा के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि लोगों के लिए यात्रा को सुगम और प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए देहरादून से जौली ग्रांट एयरपोर्ट तक इन इलेक्ट्रिक स्मार्ट सिटी बसों का संचालन किया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह भी कहा कि इन स्मार्ट सिटी की बसों को लेकर कुछ समस्या भी आई थी जिनको जल्द ही दूर किया जा रहा है ताकि हर व्यवस्था को समय से दुरुस्त रखा जाए। बता दें कि इस कार्यक्रम में महापौर सुनील उनियाल गामा, शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल,राजपुर विधायक खजान दास,सविता कपूर सहित नगर निगम के पार्षद भी मौजूद रहे।

Related posts

Uttarakhand news- Uttarakhand में फिर हुआ एक और सड़क हादसा, हादसे में गई पिता और बेटे की जान

doonprimenews

निकाह समारोह में शामिल होने आई डेढ़ साल की बच्ची का शव पानी के टैंक में मिला।

doonprimenews

Rishabh Pant की जलती कार का वीडियो आया सामने, देखिए कैसे धू धू कर जली कार

doonprimenews

Leave a Comment