Doon Prime News
uttarakhand

एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मशार, दो साल से पिता ही बना रहा था बेटी को अपनी हवस का शिकार, जानें क्या है पूरा मामला

खबर उत्तराखंड में रुड़की के भगवानपुर से है जहाँ एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिस तरह की घटनाएं सुनने में आए दिन आ रही हैं उनसे बेटियां बाहर तो क्या अब अपने घर में भी सुरक्षित महसूस कर नहीं कर रही हैं। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक पिता 2साल से अपनी नाबालिक बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। बताया जा रहा है की आरोपी बिहार के रोहतास जिले के थाना नटवार क्षेत्र का रहने वाला है। अपने परिवार के साथ भगवानपुर में किराए में रहता था और एक फैक्ट्री में टेक्नीशियन का काम करता था।

उसकी बेटी क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ा करती थी। बता दे कि आरोपी पिता 2 साल से नाबालिग से दुष्कर्म कर रहा था और साथ ही अपनी बेटी को किसी को बताये जानें पर मारने की धमकी भी देता था। पिता से परेशान होकर बेटी ने मंगलवार को मंगलवार को अपनी मां और स्कूल की प्रिंसिपल को इस बात को बताया। छात्रा की मां और प्रिंसिपल ने छात्रा की बात सुन उसे भगवानपुर थाना लेकर जाने का निर्णय किया।

पुलिस ने मामले सुनकर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो के साथ कई अलग अलग धाराओं पर केस दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह द्वारा बताया गया की मामले की जांच चल रही है साथ ही बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। मेडिकल करवाने के बाद छात्रा के पोक्सो कोर्ट में बयान दर्ज करवाए जाएंगे। छात्रा के कपड़ों को भी मेडिकल जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड में कावड़ यात्रा आज से शुरू,पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के लिए कमर कसी
आपको बता दें कि स्कूल की प्रिंसिपल द्वारा बताया गया है कि बच्ची स्कूल में भी काफ़ी सहमी रहती थी।वह अपने सहपाठीयों से भी बातचीत नहीं करती थी। वहीं माँ ने भी इसी बात का जिक्र करते हुए बताया है की उन्होंने कई बार बच्ची से पूछा भी था लेकिन उसने कुछ नहीं बताया था।आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

Related posts

Uttarakhand News- अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे पहली बार आ रहे उत्तराखंड, देहरादून में होगी उनकी जनसभा

doonprimenews

उत्तराखंड में यहां हुआ बड़ा हादसा, बदमाशों द्वारा हाईवे के किनारे एक ढाबे पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

तीन साल की बच्ची का अपहरण, CCTV में मासूम को ले जाते हुए कैद हुआ आरोपी

doonprimenews

Leave a Comment