Doon Prime News
nainital

रेलवे में तैनात रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने पति के दोस्त के बेटे के ऊपर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज

दुष्कर्म

काठगोदाम रेलवे में तैनात रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने पति के दोस्त के बेटे के ऊपर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पूरे मामले में काठगोदाम पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक महिला की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि उनके पति के सहकर्मी के परिवार का उनके घर में आना जाना था। सहकर्मी का बेटा भी आए दिन घर में आता रहता था और मुंहबोली बहन बना रखा था। आरोप है कि अगस्त 2019 में आरोपी ने घर आकर उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इससे वह बेहोश हो गई और जहाँ आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अश्लील विडियो फोटोज बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।

महिला ने तहरीर देते हुए कहा कि आरोपी युवक लगातार ब्लैकमेल करते हुए उसको जान से मारने की भी धमकी दे रहा था। आरोपी की डिमांड पर पीड़िता ने घर और बैंक में जमा रुपये सहित जेवर तक उसे दे दिए। इसके बाद भी वह लगातार धमकी दे रहा है, जिससे वह काफी परेशानी हो गई थी। अपने साथ हुई इस घटना को पति को बताया जहाँ पति ने आरोपी से पूछ्ताछ की तो उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दे दी। पूरे मामले पर पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ़ मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े – यूपी के बांदा में चरवाहे का शव खून से लथपथ अवस्था में पंचायत भवन में मिलने से इलाके में फेली सनसनी.

ऐसा प्रमोद पाठक ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला सब इंस्पेक्टर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

प्रेमिका ने नशा करने से रोका तो दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या

doonprimenews

काठगोदाम से जम्मू तवी को जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन आज रहेगी रद्द

doonprimenews

Nainital :अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे स्कूटी सवार दो युवकों को बस ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

doonprimenews

Leave a Comment