Doon Prime News
nainital

यहां पति को देवरानी संग आपत्तिजनक स्थिति में देख जब पत्नी ने किया विरोध तो पति ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कि कोशिश

वनभूलपुरा थाना

हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है की वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि इस महिला ने अपने पति को देवरानी के साथ अपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने और ससुरालियों ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर मारने की कोशिश की इस पूरे मामले में पुलिस पीड़ित महिला के पति सहित पांच लोगों के खिलाफ़ आईपीसी धारा 307,498 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।


आपको बता दें कि गौजाजली की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पति के उसकी देवरानी के साथ अवैध संबंध है। 27 जुलाई की रात को पति को देवरानी के साथ अपराध आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जब उसने इस चीज़ का विरोध किया तो उसके पति और ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। यहाँ तक कि पति ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की भी कोशिश की लेकिन उसने किसी तरह से वहा से भागकर अपनी जान बचा ली।

यह भी पढ़े – कर्नाटक में हुई प्रवीण नट्टारू की हत्या के बाद अब हुई एक मुस्लिम युवक कि हत्या,धारा 144 लागु


पीडित महिला का कहना है की उसके ससुराली भी उसके पति का साथ दे रहे हैं। पूरे मामले में पीड़ित महिला ने वनभूलपुरा पुलिस में पति सहित सास, ससुर, देवर और देवरानी के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया है। वनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी का कहना है की महिला की शिकायत परbआरोपियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ़ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

उत्तराखंड : मानसून के बाद 15 शहरो से शुरू होगी धारण क्षमता , जानिए कौन से है ये 15 शहर ।

doonprimenews

तलाकशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाकर किया शारीरिक शोषण, बच्चा होने के बाद शादी से किया इनकार

doonprimenews

Leave a Comment