Doon Prime News
nainital

Haldwani accident video: हल्द्वानी में ट्रक ने शहर के सबसे बड़े व्यापारी को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

Haldwani accident video: हल्द्वानी में ट्रक ने  शहर के सबसे बड़े व्यापारी को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

Haldwani accident video: प्रदेश (Pradesh) में बेलगाम रफ्तार का कहर लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। ताजा मामला नैनीताल (Nanital) का है, जहां हल्द्वानी में स्कूटी सवार मिठाई व्यवसायी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में व्यवसायी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले व्यवसायी की पहचान 62 साल के दिनेश गुप्ता के रूप में हुई। वो नैनीताल रोड (Nanital Road)   के पास अंबिका विहार में रहते थे।

सोमवार को दिनेश हर दिन की तरह स्कूटी पर सवार होकर अग्रसेन चौराहा स्थित स्वीट्स (Sweet’s)  प्रतिष्ठान जा रहे थे। जैसे ही दिनेश तिकोनिया चौराहे पर पहुंचे, काठगोदाम से हल्द्वानी की तरफ आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में दिनेश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हादसे की सूचना मिलते ही इलाके में गम और गुस्से का माहौल बन गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। गुस्साए लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया।

देखे वीडियो: 

  

इसके बाद में पुलिस(police) को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान बागेश्वर निवासी तरेंद्र सिंह पुत्र बलवंत सिंह के रूप में हुई। ट्रक को सीज कर कोतवाली भेजा गया है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़े-  Sunder Pichai on india: सुंदर पिचाई बोले मेरे दिल में बसता है भारत

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच जारी है। वहीं शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी की मृत्यु से लोगों में दुख के साथ आक्रोश भी है। बताया जा रहा है कि दिनेश गुप्ता अपने भाईयों के साथ दुकान का संचालन करते थे। सरल स्वभाव की वजह से लोग उन्हें बेहद पसंद करते थे। अचानक हुए हादसे से उनके परिजन बुरी तरह सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लोग दिनेश गुप्ता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। व्यापार मंडल ने भी व्यवसायी के निधन पर शोक जताया है

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 35 लोग थे बस में सवार।

doonprimenews

मोदी कैबिनेट में शामिल हुए अजय भट्ट, इस मंत्रालय की संभालेंगे कमान

doonprimenews

हलद्वानी पुलिस ने बरामद किए 48 लाख रुपए के मोबाइल फोन।

doonprimenews

Leave a Comment