Doon Prime News
nainital

यहाँ हुआ बड़ा सड़क हादसा बाइक पर सवार 3 युवकों में से 1 की मोके पर ही मौत, 2 गंभीर रूप से घायल .

बोलेरो

उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसे सुनने को मिलते रहते है। आज एक बार फिर हल्द्वानी नैनीताल के जिले में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक वनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोला बाईपास रोड पर रविवार रात टीवीएस अपाची संख्या यूके 04 एच 7791 पर सवार तीन युवक तेज रफ्तार में गोला पुल से इंदिरा नगर गोला गेट की ओर जा रहे थे। तभी ट्रंचिंग ग्राउंड से कुछ दूरी पर गोला पुल की और बाइक अनियंत्रित हो गई, जिसके कारण एक युवक की मृत्यु हो गई, जबकि दो अन्य युवको घायल हो गए जिनको उपचार के लिये अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े – एक युवक ने युवती को बेहला फुसला कर और शादी का फर्जी परमाण पत्र दिखा कर किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला

दुर्घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष वनभूलपुरा नीरज भाकुनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि तीनों युवक नई बस्ती गोपाल मंदिर वनभूलपुरा हल्द्वानी के रहने वाले हैं मृतक का नाम आसिफ अंसारी 25 वर्षीय पुत्र वकील अंसारी है। घायलों के नाम अहद 16 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अनवर व सोनू पुत्र नुन्नू है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts

हलद्वानी में भारी बारिश के चलते 2 राजमार्ग सहित 22 रास्ते किए गए बंद

doonprimenews

Haldwani accident video: हल्द्वानी में ट्रक ने शहर के सबसे बड़े व्यापारी को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

doonprimenews

Haldwani Violence: हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार, पथराव में शामिल महिलाओं को चिन्हित करने में जुटी पुलिस

doonprimenews

Leave a Comment