Doon Prime News
nainital

30 दिसंबर को हल्द्वानी में पीएम मोदी की जनसभा, तैयारियों में जुटा प्रशासन

30 दिसंबर को हल्द्वानी में पीएम मोदी की जनसभा, तैयारियों में जुटा प्रशासन

हल्द्वानीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 30 दिसंबर को उत्तराखंड के हल्द्वानी का दौरा तय हो चुका है. नैनीताल के हल्द्वानी में पीएम मोदी 30 दिसंबर को एक विशाल जनसभा करेंगे. इसके लिए प्रशासन ने जगह भी तय कर ली है. हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को दोपहर 1 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसकी तैयारियां प्रशासन ने शुरू कर दी हैं. बुधवार को नैनीताल जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल सहित एसएसपी पंकज भट्ट और भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने मौका मुआयना कर कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया.

डीएम गर्ब्याल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को दोपहर 1 बजे एमबी इंटर कॉलेज परिसर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, साथ ही हजारों करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले हल्द्वानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली 24 दिसंबर को प्रस्तावित थी.

यह भी पढ़े –  BJP ने विधानसभा के सफल संचालन पर प्रेमचंद अग्रवाल का जताया आभार, CM धामी ने कही ये बातें

रैली के लिए नैनीताल प्रशासन ने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का स्थान चिन्हित किया था. लेकिन रैली स्थगित होने के बाद प्रशासन ने जगह परिवर्तन किया है. अब रैली 30 दिसंबर को एमबी इंटर कॉलेज परिसर में होगी. साथ ही पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी अभी से रोड मैप बनाना शुरू कर दिया है.नैनीताल डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल का कहना है कि क्राउड मैनेजमेंट और सुरक्षा के दृष्टिगत एमबी इंटर कॉलेज परिसर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर सभी तैयारियां की जा रही हैं.

पुलिस प्रशासन रोडमैप तैयार करेगा, जबकि प्रशासन रैली संबंधित तैयारियों को पूरा करने में जुटा हुआ है. जनसभा में एक लाख लोग जुटने की संभावनाः भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में बड़ी संख्या में उत्तराखंड सहित उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिले से लोग पहुंचेंगे. करीब एक लाख लोगों के रैली में शामिल होने की संभावना है. इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता पिछले काफी दिनों से तैयारी में जुटे हुए हैं और कार्यक्रम फाइनल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. मनोज पाठक ने किया जनसंपर्कः उत्तराखंड विधानसभा विस्तारक मनोज पाठक ने नैनीताल के कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया. इस दौरान मनोज पाठक ने विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने के लिए क्षेत्रवासियों से अपील की. जनसंपर्क के दौरान मनोज पाठक ने लोगों को सरकार की जनकल्याण नीतियों से अवगत कराया और साथ ही 30 दिसंबर को हल्द्वानी में होने जा रही पीएम मोदी की जनसभा में बड़ी संख्या में पहुंचने का आग्रह किया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बारिश के बाद हल्द्वानी में पेयजल की किल्लत, सिल्ट के चलते वाटर फिल्ट्रेशन बाधित

doonprimenews

काठगोदाम से जम्मू तवी को जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन आज रहेगी रद्द

doonprimenews

हाईकोर्ट ने अफसरों के रवैए पर जताई नाराजगी, कहा- चारधाम यात्रा के हाल कुंभ जैसे न हों, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment