Doon Prime News
nainital

नैनीताल में रात को पति संग आयी महिला, सुबह मिली लाश,पति हुआ फरार,पढ़िए पूरी खबर

नैनीताल में रात को पति संग आयी महिला, सुबह मिली लाश,पति हुआ फरार,पढ़िए पूरी खबर

नैनीताल: नैनीताल में दिल्ली की  रहने वाली  महिला पर्यटक की  मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला नोयडा से अपने पति के साथ घूमने आई थी साथ ही  महिला और उनके दोस्त होटल के दो कमरों में रुके थे। अगली सुबह होटल के कमरे में महिला की लाश पढ़ी मिली  जिससे पूरी जगह सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार वो मल्लीताल स्थित एक होटल में दो अलग-अलग कमरों में रूके हुए थे। बताया जा रहा है  चारों पति-पत्नी  सोमवार सुबह को दूसरे कमरे में ठहरे साथ वालों ने जब कमरे में देखा तो वहां महिला की लाश पड़ी हुई थी।  और  महिला का  पति कमरे से गायब था। उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़े -भोजुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक,अभिनेत्री ने माफी मांगते हुए कही ये बात,जानिए क्या बोली अभिनेत्री

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे एएसपी देवेंद्र पिंचा  ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है।  और पुलिस  ने मौके पर पहुँचकर सुबूत जुटा लिए है  गायब पति की तलाश भी शुरू कर दी गई है। होटल और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को  भी खंगाला जा रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हल्द्वानी के काठगोदाम रेलवे स्टेशन को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस और जीआरपी सहित एलआईयू की टीम हुई अलर्ट

doonprimenews

हाईकोर्ट ने अफसरों के रवैए पर जताई नाराजगी, कहा- चारधाम यात्रा के हाल कुंभ जैसे न हों, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

बारिश के बाद हल्द्वानी में पेयजल की किल्लत, सिल्ट के चलते वाटर फिल्ट्रेशन बाधित

doonprimenews

Leave a Comment