Doon Prime News
nainital

मनोज वाजपेयी शूटिंग के लिए पहुंचे मुक्तेश्वर,ग्रामीणों ने किया विरोध,जानिए पूरा मामला।

मनोज वाजपेयी शूटिंग के लिए पहुंचे मुक्तेश्वर,ग्रामीणों ने किया विरोध,जानिए पूरा मामला।

एक्टर मनोज वाजपेयी की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में होता हैं।अपने अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके इस अभिनेता से हर कोई प्यार करता हैं,लेकिन हाल में मनोज और उनकी टीम ने उत्तराखंड में कुछ ऐसा कर दिया,जिससे यहां के ग्रामीण नाराज हो गए।दरअसल अभिनेता मनोज वाजपेयी कोरोना काल में शूटिंग के लिए नैनीताल के मुतेश्वर क्षेत्र में आए हुए हैं।वो यहां शीतला स्थित एक रिसोर्ट में रुके हैं।बताया जा रहा है कि उनकी टीम मुतेश्वर में वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में पहुचीं हैं,लेकिन ग्रामीणों को कोरोना काल मे उनके क्षेत्र में शूटिंग के लिए के लिए आना नागवार गुजर रहा है। लोग शूटिंग का विरोध कर रहे हैं।

ग्रामीणों की चिंताएं काफी हद तक सही भी हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हर गैर जरूरी गतिविधि पर पाबंदी लगी है। एक तरफ पुलिस कोविड कर्फ्यू का स्थानीय लोगों से सख्ती से पालन करा रही है तो वहीं, शूटिंग के लिए छूट दी जा रही है। इस वक्त दिल्ली और मुंबई से सैकड़ों की संख्या में लोग शूटिंग के लिए गांवों में पहुंचे हुए हैं। क्षेत्र में बाहरी लोगों के पहुंचने से कोरोना के फैलने का भय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- Breaking news:भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना केसों में गिरावट,देखिए कैसे 3 हफ्तों में 50 फीसदी कम हुए कोरोना केस 

ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर क्षेत्र में शूटिंग शुरू हुई तो वह आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। उन्होंने पुलिस और प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। ग्रामीणों ने कहा कि क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने शूटिंग रुकवाने को लेकर भवाली पुलिस से शिकायत की थी, जिस पर उन्हें धमकाया गया। प्रशासन और पुलिस बड़े लोगों के आगे ग्रामीणों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म क्रू बुधवार को ही यहां पहुंचा था।शुक्रवार को यहां पर सेट लगाने का काम शुरू हो गया। सोनापानी के निकट जंगल में सेट लगाया गया लेकिन ग्रामीण शूटिंग के विरोध में उतर आए। मनोज वाजपेयी की इस फिल्म के डायरेक्टर रामा रेड्डी और 60 से अधिक लोगों का क्रू सोनापानी पहुंच चुका है। इससे पहले अल्मोड़ा में भी फिल्म की शूटिंग की जा चुकी है। फिल्म में मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शर्मनाक: पहले मंगेतर ने युवती के साथ किया दुष्कर्म,फिर कहा शादी करनी है तो दो ये चीज, पढ़िए कहां की है खबर।

doonprimenews

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने नैनीताल में डाला डेरा, प्रीतम, रणजीत और मनीष खंडूरी कर रहे रैली

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment