Doon Prime News
nainital

प्रेमिका के परिजनों ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने किया हंगामा, मुकदमा दर्ज

प्रेमिका के परिजनों ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने किया हंगामा, मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में परिजनों ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. लड़की के परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माना और शादी की जिद पर अड़ा रहा. प्रेमिका के परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई. पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का पड़ोस में रहने वाले वाली लड़की से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़के ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो वो रिश्ता लेकर लड़की वालों के यहां गए. लेकिन लड़की के परिजनों ने शादी करने से मना कर दिया, जैसे से प्रेमी को इस बात की जानकारी मिली, वह हंगामा करने प्रेमिका के घर पहुंच गया.

यह भी पढ़े –  पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन विभाग की समीक्षा बैठक, उत्तराखंड में पर्यटन गतिविधियां बढ़ाने पर जोर

लड़की के परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माना और शादी की जिद पर अड़ा रहा. आरोप है कि इस दौरान उसने लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी.वहींं थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

नैनीताल की नैनी झील में मिला जय प्रकाश का शव, 5 दिन से था लापता

doonprimenews

सरहद पर देश की रक्षा करने वाले इस फौजी ने की शर्मनाक हरकत, नौकरी का झांसा देकर 1 युवती का किया बलात्कार

doonprimenews

तलाकशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाकर किया शारीरिक शोषण, बच्चा होने के बाद शादी से किया इनकार

doonprimenews

Leave a Comment