Doon Prime News
nainital

नैनीताल में रात को पति से हुई अनबन, सुबह महिला ने लगा ली फांसी, पढ़िए पूरी खबर

नैनीताल में रात को पति से हुई अनबन, सुबह महिला ने लगा ली फांसी, बेटे ने फंदे से लटके देखा

नैनीताल: शहर के स्टाफ हाउस क्षेत्र में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या  कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. वहीं विवाहिता के मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. रात में पति-पत्नी में हुई थी अनबन: बबीता के पति प्रेम कुमार ने बताया कि रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी.

उसके बाद दोनों सो गए और बबीता ने अचानक सुबह फांसी लगा ली. बबीता के बेटे ने सुबह अपनी मां को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा. जिसके बाद बेटे ने इसकी सूचना अपनी ताई को दी. जिसके बाद परिजनों के द्वारा बबीता को फंदे से उतारा गया तो तब तक बबीता की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना मल्लीताल कोतवाली पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. वहीं विवाहिता के मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़े –  यशपाल आर्य पर हमले के बाद कांग्रेसियों में उबाल, फूंका राज्य सरकार का पुतला

बबीता की मां का कहना है कि उनकी बेटी ने 8 साल पहले प्रेम के साथ प्रेम विवाह किया था. जिसका उनके द्वारा काफी लंबे समय तक विरोध किया गया. उन्होंने पति पर हत्या का आरोप लगाया. वहीं कोतवाल वीवी सोलंकी ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घटना की तहकीकात की जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

तलाकशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाकर किया शारीरिक शोषण, बच्चा होने के बाद शादी से किया इनकार

doonprimenews

गौला पुल पर छोटे वाहनों की आवाजाही शुरू, आपदा में पुल हुआ था क्षतिग्रस्त

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

Leave a Comment