Doon Prime News
nainital

नैनीताल की नैनी झील में मिला जय प्रकाश का शव, 5 दिन से था लापता

नैनीताल की नैनी झील में मिला जय प्रकाश का शव, 5 दिन से था लापता

नैनीताल: 5 दिन पहले घर से लापता हुए व्यक्ति का शव नैनी झील में मिला है. इससे शहर में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

नैनी झील में 5 दिनों से लापता व्यक्ति का शव मिलने के बाद शहर में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान तल्लीताल लंगम आउट हाउस निवासी जय प्रकाश के रूप में हुई है. जय प्रकाश बीते 20 अक्टूबर से लापता था. इसकी सूचना जय प्रकाश के परिजनों ने तल्लीताल चौकी में दर्ज करवाई थी.

आज सोमवार को जयप्रकाश का शव नैनी झील में उतराता मिला. झील में तैराकी कर रहे लोगों के द्वारा 112 सेवा के माध्यम से शव होने की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची तल्लीताल पुलिस ने शव को जल पुलिस के माध्यम से झील से बाहर निकाला. शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े –  पिंडारी ग्लेशियर ट्रैक नहीं कर पाए कमेंटेटर चारू शर्मा, खराब मौसम बना वजह

जय प्रकाश के भाई राजेंद्र ने बताया कि वो शराब पीने का आदी था. कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान था. 20 अक्टूबर की शाम जय प्रकाश मल्लीताल क्षेत्र से घर की तरफ आ रहा था. इसी दौरान वो रास्ते से लापता हो गया. आज नैनी झील से उसका शव बरामद हुआ है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dream 11में एक बार फिर जीता उत्तराखंड का ये शख्स, रातोंरात बन गया करोड़पति

doonprimenews

एसएसपी ऑफिस में तैनात होमगार्ड की उफनते नाले में बहने से हुई मौत।

doonprimenews

घूमना पसंद करने वालो के लिए खुशखबरी: आज से पर्यटकों के लिए खुला नैनीताल

doonprimenews

Leave a Comment