Doon Prime News
nainital

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, पति समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

हल्द्वानी: नैनीताल जनपद के हल्द्वानी में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाली एक महिला ने पुलिस में तहरीर देकर बताया है कि वह गर्भवती है और उसके पति ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया है. मामले में पुलिस ने पति सास-ससुर सहित 6 लोगों के खिलाफ तीन तलाक सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है

यह भी पढ़े –  लोकपर्व फूलदेई के साथ राजभवन में होगा वसंतोत्सव का आगाज, राज्यपाल ने किया निर्देशित

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर 17 निवासी एक महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि 14 मई 2021 को ताज मस्जिद नई बस्ती निवासी अब्दुल कादिर से उसका निकाह हुआ था. परिवार वालों ने समर्थ अनुसार दहेज दिया लेकिन ससुराल वाले लगातार दहेज में बाइक की मांग करते रहे. पीड़िता ने बताया कि वह 8 महीने की गर्भवती है और बाइक नहीं दिए जाने पर ससुराल वाले गर्भपात का दबाव बना रहे हैं, जब गर्भपात नहीं कराया तो पति ने 23 फरवरी को तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया.

पीड़िता ने बताया कि देवर उसके साथ छेड़खानी भी करता था, जबकि सास ससुर ने गाली गलौज करते हुए घर से बाहर निकाल दिया है. बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि पूरे मामले में पति सास-ससुर सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है, सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Related posts

Uttarakhand :28 से 30मार्च के बीच होगी जी-20 की पहली बैठक, सीएम धामी ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

doonprimenews

हाईकोर्ट पहुंचे दुष्कर्म आरोपी भाजपा विधायक, गिरफ्तारी पर रोक के लिए दरी की याचिका

doonprimenews

हलद्वानी में भारी बारिश के चलते 2 राजमार्ग सहित 22 रास्ते किए गए बंद

doonprimenews

Leave a Comment