Doon Prime News
nainital

चौखुटिया में रामगंगा नदी किनारे मिला नेपाली मूल के व्यक्ति का शव

चौखुटिया में रामगंगा नदी किनारे मिला नेपाली मूल के व्यक्ति का शव

अल्मोड़ा: जिले के चौखुटिया में एक नेपाली मूल के युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. ऐसे में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 8 बजे चौखुटिया के अगनेरी मंदिर के सामने गंगा आरती घाट के निकट रामगंगा नदी के किनारे स्थानीय लोगों को एक शव पड़ा दिखाई दिया. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना चौखुटिया थाने में दी.

यह भी पढ़े – CM धामी ने किच्छा के लोगों को दी सौगात, 15 योजनाओं का किया शिलान्यास

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चौखुटिया दिनेश नाथ माहंत अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे. पूछताछ के बाद शव की शिनाख्त 25 वर्षीय तिलक के रूप में हुई. मृतक मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था और गांव में मजदूरी करता था. मृतक के साथियों ने बताया कि शराब का आदी था और पिछले दो दिनों से लापता भी था.

थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि मृतक के शरीर में कोई चोट के निशान नहीं है. प्रथम दृष्टया मौत का कारण नदी में डूबना प्रतीत हो रहा है. ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता मौत के कारणों का पता चल पाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत अस्पताल भेज दिया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

घूमना पसंद करने वालो के लिए खुशखबरी: आज से पर्यटकों के लिए खुला नैनीताल

doonprimenews

हाईकोर्ट ने अफसरों के रवैए पर जताई नाराजगी, कहा- चारधाम यात्रा के हाल कुंभ जैसे न हों, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

Leave a Comment