Doon Prime News
nainital

काठगोदाम से जम्मू तवी को जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन आज रहेगी रद्द

काठगोदाम से जम्मू तवी को जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन आज रहेगी रद्द

हल्द्वानी: काठगोदाम से जम्मू तवी को जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन आज रद्द रहेगी. काठगोदाम से जम्मू तवी को जाने वाली साप्ताहिक 12207 गरीब रथ एक्सप्रेस किसान आंदोलन के चलते आज नहीं चलेगी रहेगी. सप्ताह में मंगलवार को चलने वाली यह ट्रेन मंगलवार को काठगोदाम से रवाना नहीं होगी. काठगोदाम स्टेशन अधीक्षक चयन रॉय  ने बताया कि उत्तर रेलवे के फिरोजपुर मंडल में किसान आंदोलन के चलते इस ट्रेन को रद्द किया गया है. स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार को सप्ताह में एक दिन चलने वाली जम्मू तवी गरीब रथ एक्सप्रेस शाम 6:15 पर काठगोदाम से रवाना होती है.

यह भी पढ़े –  उत्तराखंड परिवहन और रोडवेज कर्मचारी यूनियन की आज शाम बैठक, इन 6 बिंदुओं पर होगी चर्चा

आज किसान आंदोलन के चलते ट्रेन को रद्द किया गया है. रेलवे प्रशासन ने सभी यात्रियों को अपने टिकट कैंसिल कर भुगतान लेने के अपील की है गौरतलब है कि कृषि कानून को लेकर कई जगहों पर आंदोलन खत्म हो गया है. कई जगहों पर अभी भी कृषि आंदोलन को लेकर किसान आंदोलन पर है. उत्तर रेलवे के फिरोजपुर मंडल पर किसान आंदोलन के कारण रेल यातायात प्रभावित  हुआ है. देखते हुए रेलवे प्रशासन ने कई अन्य ट्रेनों को भी रद्द किया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बिना मास्क नैनीताल हाईकोर्ट में प्रवेश वर्जित, कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों तक मास्क पहनना किया अनिवार्य

doonprimenews

हाईकोर्ट पहुंचे दुष्कर्म आरोपी भाजपा विधायक, गिरफ्तारी पर रोक के लिए दरी की याचिका

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment