Doon Prime News
nainital

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने नैनीताल में डाला डेरा, प्रीतम, रणजीत और मनीष खंडूरी कर रहे रैली

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने नैनीताल में डाला डेरा, प्रीतम, रणजीत और मनीष खंडूरी कर रहे रैली

रामनगर: नैनीताल जिले में अलग-अलग क्षेत्रों में कांग्रेस के तीन वरिष्ठ नेता आजकल एक साथ जनसभाएं कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने मालधन में रैली की. उन्होंने बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लिया. प्रीतम ने कहा कि भाजपा ने महंगाई बढ़ाकर गरीबों की दशा खराब कर दी है. महंगाई के चलते ही उद्योगपतियों को इसका लाभ मिला है. देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी को विश्व के अमीर व्यक्तियों की श्रेणी में दसवें व अडानी को 11 वें स्थान पर लाने वाली भाजपा ही है.

प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश की सभी सरकारी संपत्तियों को बेच दिया है. इससे आरक्षण में आने वाले लोगों को कोई फायदा नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने कांग्रेस के सत्ता में आने पर गरीबों की हालत सुधारने के लिए मालधन को केंद्र में रखकर प्रदेश के गांवों को मॉडल बनाने का ऐलान किया.

प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने देश की नींव मजबूत की है. युवाओं को रोजगार, बेसहारों को पेंशन, उत्तराखंड का विकास, पहाड़ों पर रोजगार कांग्रेस की देन है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा 5 सालों में जनता व प्रदेश का भला नहीं कर पाई है. महंगाई बढ़ाकर महिलाओं, वृद्धों, कामगार आदि वर्ग के लोगों को परेशानी में डाल दिया है. जनता की बदहाल स्थितियों पर भी सरकार का ध्यान नहीं है. नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने आरोप लगाया कि महंगाई बढ़ाकर भाजपा ने अमीरों को फायदा पहुंचाया है.

यह भीं पढ़े –  एक फार्मासिस्ट के भरोसे PHC पंजिटिलानी, ग्रामीणों ने की डॉक्टर तैनात करने की मांग

गरीबों की दशा सुधारेंगे- मनीष खंडूरी: मनीष खंडूरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में चली योजनाओं पर भी भाजपा ने कटौती की है. मनीष खंडूरी ने वादा किया कि कांग्रेस सरकार में आई तो सबसे पहले गरीबों की दशा को सुधारने का काम किया जाएगा. उत्तराखंड को देश व विश्व में नई पहचान कांग्रेस ही दिला सकती है.

BJP की नीतियां समझ चुकी जनता- रणजीत रावत: वहीं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत ने कहा कि भाजपा सरकार की सभी नीतियों को जनता अच्छी तरह समझ चुकी है. आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में जनता कांग्रेस को वोट देकर भाजपा को सबक सिखाएगी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हलद्वानी में देर रात पूरे जिले में भारी बारिश के चलते कई राजमार्ग किए गए बंद, लोगो से की सतर्क रहने की अपील

doonprimenews

मनोज वाजपेयी शूटिंग के लिए पहुंचे मुक्तेश्वर,ग्रामीणों ने किया विरोध,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

Breaking : भारी बारिश के चलते नैनीताल में मलबे की चपेट में आई कार, चार लोग गंभीर रूप से घायल, एक की हालत नाजुक

doonprimenews

Leave a Comment