Doon Prime News
nainital

उधार के रुपये वापस मांगा तो चलाई गोली, पुलिस ने किया खुलासा

उधार के रुपये वापस मांगा तो चलाई गोली, पुलिस ने किया खुलासा

हल्द्वानी: 19 नवंबर को टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक वेटर पर हुए फायरिंग का पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने एक शूटर को भी गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है. गोलीकांड का खुलासा  करते हुए नैनीताल एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी  पुलिस ने बताया कि 19 नवंबर की रात टीपी नगर क्षेत्र में वेटर का काम करने वाला केशव गंगवार पर उसके घर के बाहर अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग की. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले में पीड़ित के पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जिसमें पता चला कि मामला पैसे की लेनदेन से जुड़ा है.

यह भी पढ़े –  हल्द्वानी: भाड़ा कम मिलने से नाराज खनन वाहन कारोबारी, शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने बताया कि केशव गंगवार की पत्नी ने छोटे लाल निवासी जाखड़पुर बरेली को ₹2 लाख रुपए उधार दिए थे, लेकिन छोटे लाल पैसे लौटा नहीं पा रहा था. वहीं, केशव गंगवार और उसकी पत्नी रेखा गंगवार छोटे लाल पर पैसे वापस करने का दबाव बना रहे थे. ऐसे में केशव गंगवार को रास्ते से हटाने के लिए छोटे लाल ने अपने परिचित रुद्रपुर निवासी सूरज नाम के एक भाड़े पर शूटर को हल्द्वानी ले आया. हत्या करने की योजना की तहत शूटर सूरज ने 19 नवंबर की रात केशव गंगवार के घर के बाहर उसे गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. एसएसपी ने बताया कि पूरे मामले में मुख्य आरोपी छोटे लाल अभी भी फरार चल रहा है, जिसके धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है. जबकि शूटर सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

अस्पताल पहुंचे दामाद और ससुर के बीच हुई झड़प जानिए क्या हैं पुरा मामला

doonprimenews

चौखुटिया में रामगंगा नदी किनारे मिला नेपाली मूल के व्यक्ति का शव

doonprimenews

हल्द्वानी में सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment