Doon Prime News
nainital

उत्तराखंड से दर्दनाक खबर, लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक ने गवाए दोनों पैर

उत्तराखंड से दर्दनाक खबर, लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक ने गवाए दोनों पैर 

हल्द्वानी: लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से आज सुबह एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से युवक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।  ट्रेन की चपेट में आकर युवक ने अपने दोनों पैर गंवा दिये हैं। 

रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह ट्रेन लखनऊ से काठगोदाम आ रही थी. तभी हल्द्वानी रेलवे यार्ड के नजदीक युवक लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी दोनों टांगें कट गई। सूचना पाकर आनन-फानन में मौके पर पहुंचे जीआरपी के जवानों ने घायल युवक को 108 एंबुलेंस की मदद से हल्द्वानी अस्पताल पहुंचाया। 

यह भी पढ़े  –   निजी कार मालिको पर क्या होगा Vehicle Scrappage Policy का असर, जानिए फिटनेस प्रमाणपत्र के लिए कितना करना होगा भुगतान

डॉक्टरों का कहना है कि पैर कटने से युवक को काफी ब्लिडिंग हुई है. फिलहाल, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने घायल युवक की पहचान विकास जोशी के रूप में की है।  जो हल्द्वानी जज फार्म, आईटीआई के पास का रहने वाला है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

नैनीताल में बदला मौसम का मिजाज, पर्यटकों को बर्फबारी का इंतजार

doonprimenews

हलद्वानी में देर रात पूरे जिले में भारी बारिश के चलते कई राजमार्ग किए गए बंद, लोगो से की सतर्क रहने की अपील

doonprimenews

प्रेमिका के परिजनों ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने किया हंगामा, मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment