Doon Prime News
uttarakhand

मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन निरस्त काठगोदाम से दिल्ली जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस के भी टाइम टेबल में हुआ बदलाव

इस वक़्त की खबर यात्रियों के लिए अत्यंत आवश्यक है।बता दें की काठगोदाम से दिल्ली के लिए चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस के टाइम टेबल में बदलाव किया गया है। इसके अलावा मुरादाबाद जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को दो दिन के लिए निरस्त कर दिया है।

रुद्रपुर स्टेशन में एनआई का होगा कार्य
पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि रुद्रपुर स्टेशन में एनआई का कार्य होना है। इसके चलते लालकुआं से चलने वाली लालकुआं-मुरादाबाद पैसेंजर (ट्रेन संख्या 05331/05332) 29 और 30 अगस्त को जनता को सेवा नहीं देगी।

यह भी पढ़े –यहाँ से एक किलो 214 ग्राम चरस (Charas) के साथ किया गया एक नेपाली को गिरफ्तार

काठगोदाम से चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस 2 घंटे देरी से चलेगी
वहीं उनके द्वारा यह भी सूचना दी गई है की काठगोदाम से चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 12039) भी 29 और 30 अगस्त को निर्धारित समय 3:10 के बजाय दो घंटे देरी से चलेगी। यानी इन दो तिथियों पर यह ट्रेन शाम को 5:10 बजे काठगोदाम रेलवे स्टेशन से नई दिल्ली के लिए रवाना की जाएगी। बता देें कि शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन कुमाऊं से चलने वाली हाईटेक ट्रेन है। कुमाऊं भर के लोग इस ट्रेन पर निर्भर रहते हैं।

Related posts

Uttarakhand:हरिद्वार पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, वीआईपी घाट पर बुआ की अस्थियों का किया विसर्जन

doonprimenews

सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत, लड़की ने किया मना तो उसके घर घुसकर इस दर्दनाक वारदात को दे डाला अंजाम

doonprimenews

अल्मोड़ा जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर नशे में मिला धुत, जिस दौरान उसने इलाज के लिए पहुंचे लोगों के साथ ही की अभद्रता

doonprimenews

Leave a Comment