Doon Prime News
uttarakhand

विधानसभा भर्ती में होने वाले है कई बड़े खुलासे कांग्रेस के इस बड़े नेता ने कही ये बडी बात

विधानसभा भर्ती

उत्तराखण्ड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है भर्ती घोटाले के बाद अब कांग्रेस विधानसभा में हुए भर्ती पर उठाया जा रहा है। बड़ा सवाल कहा मंत्री रेखा आर्य का Pro बीजेपी के संगठन महामंत्री का Pro पूर्व अध्यक्ष मदन कौशिक का Pro समेत सरकार के सभी लोगों को विधानसभा में नौकरी लगाई गई है। बैकडोर के अनुसार इसकी भी जांच की जानी चाहिए।

VDO के अनुसार भर्ती जिंस कंपनी के द्वारा कराई गई है और अब उसमें भर्ती घोटाला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा में हुई कई भारतीयों को भी इस कंपनी द्वारा ही कराया गया और वह भी चुपचाप माना जा रहा है। विधानसभा भर्ती में जल्द ही होंगे बड़े खुलासे।

यह भी पढ़े – Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में भारी का बारिश का अलर्ट जारी,इस दिन से शुरू होगी बारिश, हो जाइये सावधान

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पलटवार करते हुए कहा कि उनके अनुसार हमारे यहाँ तो योग्यता पर ही नौकरी दी जाती है, लेकिन कांग्रेस में कैसे नौकरियाँ लगाई जाती है, सब जानते हैं।

Related posts

खटीमा में बारिश के बीच छाता लेकर सीएम धामी का डोर टू डोर कैंपेन, लगाया 60 पार का नारा

doonprimenews

जोशीमठ पहुंचे मुख्यमंत्री धामी,भू -धंसाव से सम्बंधित हालातों का लिया जायजा, कहा -प्रभावितों के साथ खड़ी है सरकार,चरणबद्ध तरीके से सबको किया जाएगा शिफ्ट

doonprimenews

24 घंटे के अंदर रायपुर पुलिस ने किया महिला की हत्या का खुलासा, लेफ्टिनेंट कर्नल निकला हत्यारा , जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment