Doon Prime News
uttarakhand

श्रीनगर माल ढेया के समीप हुआ बड़ा सड़क हादसा, 60 मीटर नीचे अलकनंदा नदी में जा गिरी कार

अलकनंदा

उत्तराखंड हमेशा से दुर्घटनाओं के मामलों में संवेदनशील रहा है। जहाँ रोज एक न एक दुर्घटना की खबर सामने आ ही जाती है। तो इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Badrinath National Highway पर श्रीनगर माल ढेया के पास एक कार अनियंत्रित होकर 60 मीटर नीचे अलकनंदा नदी में जा गिरी।

Police व SDRF के जवानों द्वारा चलाया गया रेस्क्यू अभियान

आपको बता दे की Badrinath National Highway पर श्रीनगर माल ढेया के समीप हुआ बड़ा सड़क हादसा। जिसकी खबर स्थानीय लोगों द्वारा श्रीनगर पुलिस को दी गई, इस दौरान कार में सवार चालक गाड़ी के ऊपर चढ़ गया, मौके पर पहुंची Police व SDRF के जवानों द्वारा रेस्क्यू अभियान चलाया गया। हालांकि, अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

पास के ही गाड़ी शोरूम में काम करता था वाहन चालक

कहा जा रहा है की लगभग 45 मिनट तक चले Rescue Operation के बाद वाहन चालक को सुरक्षित अलकनंदा नदी से बाहर निकाला लिया गया। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि वाहन चालक पास के ही एक गाड़ी शोरूम में काम करता था और काम ख़तम कर के अपने घर ऐठाना की तरफ जा रहा था। हालांकि, ठीक उसी समय माल ढेया के समीप अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर अलकनंदा नदी में जा गिरी।

Related posts

हरिद्वार पुलिस ने हासिल की बड़ी कमियाबी, इंजमाम –उल –हक आया पुलिस की गिरफ्त में । 36 घंटे में चोरी की घटना का बड़ा खुलासा । क्या है पूरी खबर ?

doonprimenews

लखनऊ एसटीएफ ने जिन आठ संदिग्ध को गिरफ्तार किया , उनमें रुड़की का एक युवक भी था शामिल ।

doonprimenews

उत्तराखंड में भर्तियों में धांधली को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन, भृष्टाचार का लगाया आरोप

doonprimenews

Leave a Comment