Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड के लाल Lakshya Sen ने फिर किया देश का नाम रोशन, इस प्रतियोगिता में फाइनल में बनाई जगह

Lakshya Sen new win

Lakshya Sen लगातर अलग-अलग प्रतियोगिताओं में अपना लोहा मनवा के जा रहे हैं और अल्मोड़ा जिले उत्तराखंड समेत पूरे देश का नाम रोशन कर रहे हैं। राष्ट्रीय के साथ कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भी लक्ष्य से झंडे गाड़ रहे हैं और ऐसी ही एक अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता, इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में भी लक्ष्य सेन का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है।

Lakshya Sen ने England badminton tournament के फाइनल में जगह बना ली है। Semifinal मुकाबले में लक्ष्य सेन ने मलेशिया की ली जी जिया को 21-13, 12-21, 21-19 से हराया और इसके साथ ही लक्ष्य सेन ने इस इंटरनेशनल चैंपियनशिप के final में जगह बना ली।

 ये भी पढ़ें – पुष्कर सिंह धामी समेत इस बड़े BJP नेता को बुलाया गया दिल्ली,इनसे होगी मुलाकात

Lakshya Sen का मुकाबला करीब 1 घंटे 16 मिनट तक चला, जिसमें वह लगातार अपने प्रतिद्वंदी मलेशियाई खिलाड़ी पर डोमिनेट करते नजर आए। हालांकि एक बार दूसरे राउंड में लक्ष्य से 12-21 से पिछड़ हार गए थे, लेकिन फिर तीसरे राउंड में उन्होंने जबरदस्त वापसी की और एक नजदीकी मुकाबले में 21-19 से मलेशियाई खिलाड़ी को पस्त कर दिया। आपको बता दें कि इस साल यानी कि 2022 के जनवरी में लक्ष्य सेन ने India open में अपना पहला सुपर 500 खिताब जीता था। इसके साथ ही हो जर्मन ओपन के उपविजेता भी रह चुके हैं।

Related posts

उत्तराखंड में अब एसआई भर्ती को लेकर मुख्यमंत्री धामी ने दिए जांच के आदेश, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Umesh Kumar द्वारा ट्वीट कर दी गई बहुत बड़ी जानकारी, कहा एक भी रुपया नहीं रखेंगे अपने पास।

doonprimenews

*Breaking : UKSSSC paper leak में अब तक दो सबसे बड़ी गिरफ्तारियां, इस कंपनी के मालिक और कर्मचारी को किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment