Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की खाई में गिरने से हुई मौत, जानिए क्या है पूरा मामला?

बुजुर्ग महिला

ऋषिकेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि बदरीनाथ हाईवे पर बचेली खाल के पास खाई में गिरने से एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गई। महिला महाराष्ट्र से चारधाम की यात्रा पर निकली थी।

बद्रीनाथ धाम की यात्रा के लिए आई थी बुजुर्ग महिला

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के अकोला निवासी 65 साल की कुमुद अपने पति राम शंकर राव के साथ उत्तराखंड में बद्रीनाथ धाम की यात्रा पर आए थे। बदरीनाथ दर्शन करने के बाद कुमुद अपने पति के साथ बस में सवार होकर हरीद्वार के लिए लौट रही थी। इसी दौरान उनकी तबियत कुछ खराब हो गई जिसके बाद वह वॉमिटिंग करने के लिए बस से नीचे उतरी और खाई की ओर चली गई। इसी बीच कुमुद का बैलेंस बिगड़ा और वह गहरी खाई में जा गिरी।

मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम

कुमुद के खाई में गिरने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची। एसडीआरएफ ने गहरी खाई में उतरकर कुमुद का शव बरामद किया।

यह भी पढ़े- अगर आप भी सफेद बालो (White Hairs) से है परेशान जानिए ये ३ नुस्खे, इनसे मिलेगा आपको सफेद बालो से छुटकारा

रस्सी के सहारे सड़क पर लाया गया शव

शव को रस्सी के सहारे सड़क पर लाया गया। शव देखते ही कुमुद के प्रति फूट फूटकर रोने लगे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

SGRR यूनिवर्सिटी में ब्रेक द बॉयस थीम पर मनाया गया महिला दिवस

doonprimenews

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के सदस्यों ने अपर सचिव राधा रतूड़ी से की बातचीत, अपर सचिव बोली -अपनी बात शांतिपूर्वक तरीके से रखे युवा, मुख्यमंत्री को मुद्दों से कराया जाएगा अवगत

doonprimenews

देहरादून में राजपुर रोड स्थित वन विभाग के पास दुकानों में लगी आग , आग लगने से हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment