Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun news : देहरादून में तेज रफ्तार कार का कहर, 5 लोगों को मारी टक्कर,1 की मौत,यहां हुआ हादसा

Dehradun news

Dehradun news : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में तेज रफ्तार वाहनों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हमें लगातार ऐसे हादसे देखने को मिल रहे हैं, जो बेहद ही चिंताजनक होते हैं और इसमें किसी की गलती के कारण किसी निर्दोष की जान चली जाती है। ऐसा ही एक हादसा राजधानी देहरादून में ही हुआ है।

Dehradun में 1 मई को शाम के करीब 5:30 बजे एक बलेनो Vikas Nagar की ओर से देहरादून की ओर आ रही थी। तभी पंडितवारी ISBT ATM के पास तक जब गाड़ी पहुंची तो कार चालक लापरवाही से और तेज रफ्तार में कार चला रहा था। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और कार की चपेट में एक साइकिल सवार व्यक्ति, एक स्कूटर सवार व्यक्ति और कुछ पैदल चल रहे व्यक्तियों को टक्कर मार दी गई।

ये भी पढ़ें : दुखद खबर : देश की रक्षा करते हुए सीमा पर शहीद हुआ उत्तराखंड का एक और लाल

यह टक्कर इतनी जोरदार हुई एक व्यक्ति की 1 व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस व्यक्ति की मृत्यु हुई है, वह आईएमए देहरादून का निवासी है और उनकी उम्र 50 साल है और उनका नाम दावा तमांग है। जबकि विजय गुप्ता,कीर्ति, राखी और सरोज नाम के 4 लोग घायल हुए हैं।

Related posts

Uttarakhand News- स्क्वाड्रोन इंफ्रा (Squadron Infra) के 6 टनलिंग-माइनिंग विशेषज्ञ इंजीनियर की टीम ने सुरंग में पहुंचकर आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस से भीतर के बताए हालात

doonprimenews

Uttarakhand में नहीं रुक रही चोरी की घटनाएं, यहां स्कूल से गैस सिलेंडर से लेकर बर्तन तक चोरों ने किए गायब

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment