Doon Prime News
uttarakhand

यहाँ यूनिवर्सिटी के छात्र ने की आत्महत्या , जिसे देख यूनिवर्सिटी में मचा हडकंप .

छात्र ने की आताम्हात्य

एक बड़ी खबर सामने आई है कृषि विश्वविद्यालय पंतनगर के, बीटेक छात्र ने अज्ञात कारणों ने कारण अपने छात्रावास विश्वसरैया भवन में पंखे की कुंडी से लटककर आत्महत्या का कदम उठाया। जैसे ही हादसे की जानकारी विश्वविद्यालय प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक धामपुर बिजनौर निवासी शिवांश चौहान जीबी पंत कृषि विश्वविद्यालय के प्रौघोगिकी में बीटेक विभाग के चौथे वर्ष का छात्र था। विवि ने अवकाश समाप्त होने के बाद बीते सोमवार दोपहर ही वह अपने घर से विवि के विश्वसरैया भवन छात्रावास में वापस लौटा था। कल शाम 5:00 बजे चाय पीने के लिए अपने साथी शिवांश को बुला ने उसके कमरे में पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था काफी शोर मचाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो छात्रों ने आवास में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर बड़ी मुश्किल से दरवाज़ा खोला।

शिवांश बेडशीट के सहारे पंखे से झूलता हुआ मिला, जिसके बाद छात्रों और सुरक्षाकर्मियों ने उसे नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस व उसके घरवालों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक ने कुछ दिन पहले कैंपस में प्लेसमेंट के लिए आई कंपनी में साक्षात्कार दिया था, जिसमें उसका चयन नहीं हो पाया। जिसको लेकर वह डिप्रेशन में चल रहा था।

यह भी पढ़े – *प्रधानमंत्री मोदी ने श्री बद्रीनाथ एवं श्री केदारनाथ के पुनर्निर्माण कार्यों की वर्चुअल माध्यम से करी समीक्षा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दिए टिप्स

पंतनगर इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि कल शाम 5:30 बजे पंतनगर विश्वविद्यालय के छात्र द्वारा सुसाइड करने की सूचना प्राप्त हुई थी। मामले में शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के कमरे को कल परिजनों के सामने खोलकर की जाएगी जांच।

Related posts

उत्तराखंड में गठित किया जाएगा मेला प्राधिकरण, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने दी जानकारी

doonprimenews

मुख्यमंत्री धामी कार्यालय तक सीधे पहुंचाइए अपनी शिकायत, मुख्यमंत्री ने जारी किया नंबर

doonprimenews

सफेदपोश भूमाफिया शहर तक बेचने को तैयार, अधिकारियों ने फिर भी साधी हुई है चुप्पी

doonprimenews

Leave a Comment