Doon Prime News
uttarakhand

यहां देर शाम अचानक भरभरा कर गिरा पुश्ता, खतरे की जद में मकान,लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट करने के निर्देश दिए.

पुश्ता

मसूरीः अंडाखेत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां देर शाम अचानक पुश्ता गिर गया. जिससे अंडाखेत मार्ग बाधित हो गया. हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से सड़क से मलबे और पत्थरों को हटाया गया. जिसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हुई. वहीं, पुश्ता गिरने से एक मकान खतरे की जद में आ गया है. नायब तहसीलदार भोपाल सिंह ने पालिका प्रशासन को खतरे की जद में आए लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट करने के निर्देश दिए.

बता दें कि नायब तहसीलदार भोपाल सिंह चौहान (Naib Tehsildar Bhopal Singh Chauhan) ने बताया कि खतरे की जद में आए मकान के नुकसान का आकलन किया जाएगा. फिलहाल, खतरे को देखते हुए घर को खाली करा दिया गया है. साथ ही घर में रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं,उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त पुश्ता नगर पालिका का है, जो अचानक गिर गया है. ऐसे में अधिशासी अधिकारियों को तत्काल पुश्ते के निर्माण को लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

आपको बता दें कि स्थानीय निवासी कुणाल ने बताया कि अचानक देर शाम को उसके घर के पास मकान का एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया. जिसकी चपेट में स्थानीय निवासी अर्जुन का घर आ गया है. उन्होंने कहा कि अगर समय रहते पुश्ते का ट्रीटमेंट नहीं हुआ तो इसकी चपेट में आस पास के अन्य घर भी आ सकते हैं. वहीं,उन्होंने प्रशासन और नगर पालिका से मांग की है कि जल्द से जल्द मौके पर मरम्मत की जाए. साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक रूप से मदद दी जाए.

Related posts

दसवीं की परीक्षा के बाद 11वीं में Admission के लिए अब नहीं करना होगा Result का इंतजार, जानिए क्या हैं नियम

doonprimenews

Big Breaking- पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत आजकल अपने बयानों को लेकर फिर चर्चा में हैं, इशारों ही इशारों में हरक (Harak) ने हरीश रावत पर कसे तंज

doonprimenews

ट्रेनों में सीट न होने से यात्रियों को हुई दिक्कतें, अगर आप भी करने वाले हैं यात्रा तो जान लें हाल

doonprimenews

Leave a Comment