Doon Prime News
uttarakhand

यहां कंडी से गिरकर एक बच्चे की हुई मौत, पुलिस ने किया कोतवाली में मुकदमा दर्ज।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि केदारनाथ पैदल मार्ग में लिंचौली के पास कंडी से गिरकर एक बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बता दें कि यह बच्चा एक नेपाली मजदूर द्वारा कंडी से केदारनाथ ले जाया जा रहा था किंतु रास्ते में कंडी से बच्चा 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। घटना के बाद से मजदूर मौके से फरार हो गया।

बता दें कि पुलिस ने मामले में सोनप्रयाग कोतवाली में नेपाली मजदूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है जबकि उसकी खोजबीन की जा रही है। जानकारी के मुताबिक लिंचौली के पास 200 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरा बच्चा

इसी के साथ पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक़ बीते दो दिन पहले आगरा का एक परिवार केदारनाथ यात्रा के लिए आया था। पति, पत्नी के साथ दो बच्चे भी साथ में चल रहे थे। गौरीकुंड से वह लोग घोड़े से चले और भीमबली में सभी उतर गए। इस बीच पैदल चलते हुए 5 साल के शिवा गुप्ता निवासी आगरा ने रोते हुए चलने में असमर्थता जताई। इस बीच उसके माता-पिता ने बेटे को एक नेपाली मजदूर की कंडी पर सवार कर दिया और अपने आप पैदल चलने लगे।

यह भी पढ़ें – उपराष्ट्रपति पद का चुनाव 6 अगस्त को, कैप्टेन अमरिंदर सिंह हो सकते हैं NDA के उम्मीदवार

आपको बता दें कि बड़ी लिंचौली के पास कंडी से बच्चा 200 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। नेपाली मजदूर की लापरवाही से बच्चे के खाई में गिरने की चर्चाएं भी की जा रही है। वहीं घटना के बाद कंडी संचालक नेपाली मजदूर फरार हो गया है। बच्चे के माता-पिता को रास्ते से कुछ लोगों द्वारा बच्चे के गिरने की सूचना मिली। तभी आनन-फानन में लिंचौली पहुंचते ही माता-पिता ने पुलिस को मामला बताया और बच्चे की तलाश शुरू की गई। वही पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने बताया कि बीते दो दिन पहले लिंचौली के पास आगरा निवासी शिवा गुप्ता की कंडी से गिरकर मौत हुई है। पुलिस ने सोनप्रयाग कोतवाली में नेपाली मजदूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है जबकि उसकी तलाश की जा रही है। मजदूर कौन था कोई ठोस पहचान नहीं है किंतु बच्चे के माता-पिता द्वारा दिए गए होलिए के आधार पर पुलिस तलाश कर रही है।

Related posts

शिवपुरी में फसे तीन Tracker, SDRF ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला सुरक्षित

doonprimenews

गोवर्धन पूजा यानी अन्नकूट के पर्व पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी गोवर्धन पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई .

doonprimenews

सिपाही पर जानलेवा हमला कर उस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास साथ ही अवैध पशु मांस तस्कर गिरोह का एक सदस्य को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment