Doon Prime News
haridwar

Roorkee :IIT रुड़की पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार,फिल्म की शूटिंग के बीच में प्रशंसकों से मिलने पहुंचे, काफी उत्साहित नजर आए प्रशंसक

उत्तराखंड अपनी हसीन वादियों के लिए जाना जाता है। इन्हीं वादियों की वजह से फिल्म की शूटिंग के लिए यह एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर की पहली पसंद है। इन दिनों भी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार उत्तराखंड में ही हैं।


जी हाँ भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान(IIT ) रुड़की के परिसर में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग चल रही है। संस्थान की मेन बिल्डिंग में फिल्म की शूटिंग के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए जलियांवाला बाग के कुछ दृश्य दर्शाया जा रहे हैं। शूटिंग के लिए अक्षय कुमार के अलावा काफी संख्या में कलाकार यहां मौजूद हैं।


दरअसल शूटिंग के बीच में अक्षय कुमार संस्थान की मेन बिल्डिंग के गेट से बाहर आए और वहां पर खड़े अपने कुछ प्रशंसकों से उन्होंने हाथ मिलाया। अक्षय कुमार को देखते ही उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हो गए। अक्षय कुमार की एक झलक पाने को संस्थान में सभी उत्सुक हैं। लोग गेट पर खड़े होकर अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने की कोशिश कर रहे हैं। उधर, शूटिंग के दौरान संस्थान के मेन बिल्डिंग के गेट को बंद किया गया है।


आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग आईआईटी रुड़की परिसर में बुधवार से शुरू होनी थी, लेकिन मंगलवार रात को आए आंधी-तूफान और बारिश के कारण मेन बिल्डिंग के बाहर लगाया गया सेटअप खराब हो गया था। जिसके चलते बुधवार को शूटिंग नहीं हो पाई थी और गुरुवार सुबह से शूटिंग शुरू हो सकी।

यह भी पढ़े -*Dehradun :राज्य सूचना आयोग ने नगर निगम में कार्यरत पर्यावरण मित्र को दिलाया न्याय,सूचना आयुक्त के निर्देश पर नगर निगम ने किया 1.25लाख का भुगतान*


अक्षय कुमार जो की इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं। उन्होंने सबसे पहले केदारनाथ धाम जाकर बाबा के दर्शन किए। बाबा के दरबार में पहुंच कर अक्षय कुमार ने मत्था टेका। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लिया। केदारनाथ आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सरकार की ओर से की गई सुविधाओं की उन्होंने तारीफ भी की थी।

Related posts

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

doonprimenews

Jagdeep Dhankhar: हरिद्वार पहुंचेंगे आज उपराष्ट्रपति, गुरुकुल कांगड़ी विवि में कार्यक्रम का करेंगे उद्घाटन

doonprimenews

ज्वालापुर में घर से 8 महीने का बच्चा हुआ चोरी, इलाके में नाकाबंदी कर शनि दान मांगने आए साधु की तलाश में जुटी पुलिस

doonprimenews

Leave a Comment