Doon Prime News
haridwar

सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर एक सिपाही द्वारा युवती के साथ बनाए गए शारीरिक संबंध

फौजी ने किया दुष्कर्म

एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि एक युवती से सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर एक सिपाही के द्वारा रुपये ऐंठने और शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर सिपाही के खिलाफ़ न्यायालय में आदेश पर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र निवासी युवती का आरोप है कि वर्ष 2020 में आरोपी सिपाही केशवसिंह उसके संपर्क में आया। उसने खुद को सेना को असिस्टेंट कमांडर बताया। और सेना में नौकरी लगवाने की बात भी कही। आरोप है कि अक्टूबर 2020 में सिपाही ने हरिद्वार आकर उससे मुलाकात की और शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना ली और उससे लाखों रुपये हड़प लिए।

यह भी पढ़े – पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की उत्पीड़ना के मामले नहीं हो रहे हैं कम एक बार फिर, एक सिख महिला का अपहरण कर जबरन मुस्लिम बनाया।

सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल का कहना है कि केशवसिंह उर्फ करण पुत्र बलदेव सिंह निवासी धोरकवाल स्वांखा जम्मू हाल तैनात एसएसबी 25 बटालियन घिटोरनी नई दिल्ली के खिलाफ़ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और उसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Related posts

हरिद्वार: नवरात्र में कुट्टू का आटा खाने से बिगड़ी 16 लोगों की तबीयत,पढ़िए पूरी ख़बर।

doonprimenews

पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Haridwar :मोबाइल से रील बना रहे थे किशोर, तभी शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए,मौके पर पहुंचे लोगों को मिले कटे अंग

doonprimenews

Leave a Comment