Doon Prime News
haridwar

घूमाने का झांसा देकर अंकल ने सहारनपुर लाकर बिहार कि युवती के साथ किया यह घिनौना काम।

rape

हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि हरिद्वार में फैक्टरी में काम करने वाली बिहार की एक लड़की को सहारनपुर ले जाकर 2 लाख रुपये में बेचने का मामला सामने आया है। वहीं 2 महीने तक लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया और पीटा गया। किसी तरह चंगुल से छूट कर आने के बाद पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। डीआईजी गढ़वाल करण सिंह नग्नयाल के निर्देश पर सिडकुल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि मूलरूप से बिहार के रोहतास जिला निवासी एक युवती सिडकुल क्षेत्र की एक फैक्टरी में काम करती थी। वहीं, उसने क्षेत्र में ही किराए पर मकान लिया हुआ था। पड़ोस में रहने वाले अधेड़ उम्र के राजकुमार से जान पहचान होने के कारण वह उसे अंकल कहकर बुलाती थी। आरोप है कि मार्च के महीने में राजकुमार ने उसे घुमाने का बहाना बनाया और अपने एक साथी पिंकेश को गाड़ी लेकर बुलाया।

इसी के साथ आरोप है कि सहारनपुर ले जाकर खरीदारी करने का झांसा देते हुए उसे सहारनपुर के एक गांव में बेच डाला। इसके बाद युवती को किसी अनजान जगह पर ले जाकर हिंदू रीति रिवाज से शादी कराई गई। शादी से मना करने पर आरोपियों का कहना था कि उसे दो लाख रुपये में खरीदा गया है। आरोप है कि बंधक बनाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया गया।

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भाग आई। पुलिस में सुनवाई न होने पर पीड़िता ने डीआईजी गढ़वाल को पूरे मामले की जानकारी दी। तब डीआईजी के निर्देश पर सिडकुल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। थाना प्रभारी सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related posts

हरिद्वार में 75.5 प्रतिशत लोगों को लगी कोविड वैक्सीन की डबल डोज, 10 जनवरी तक रखा 100% टारगेट

doonprimenews

आदिपुरुष फिल्म को लेकर नाराज है हरिद्वार का संत समाज, कहा -धार्मिक विरासत को तोड़ -मरोड़ कर किया जा रहा है पेश, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का किया जा रहा है काम

doonprimenews

बारात आने से पहले थाने पहुंची दुल्हन, पुलिस से बोली- नहीं करनी शादी

doonprimenews

Leave a Comment