Doon Prime News
haridwar

लोकसभा चुनाव से पहले हुआ बड़ा उलटफेर, संसदीय क्षेत्र हरिद्वार में कांग्रेस समेत अन्य दलों के कई नेता भाजपा में हुए शामिल

इस समय की बड़ी खबर लोकसभा चुनाव से पहले हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में भाजपा ने कांग्रेस और अन्य दलों में सेंध लगाने के अभियान के तहत रविवार को कई पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक शामिल हुए।


वहीं इस मौके पर सीएम ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा संगठन है, जो सबको साथ लेकर चलने में सक्षम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आज विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। मोदी सरकार की नीतियों और योजनाओं से प्रभावित होकर पूरा देश भाजपामय हो रहा है।


इतना ही नहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के शामिल होने के बाद 178 और कांग्रेसियों के नामों की सूची पार्टी के पास है। जल्द उन्हें भी पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी। हरिद्वार के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतपाल ब्रह्मचारी के भाजपा के संपर्क होने की चर्चाओं पर भट्ट ने चुटकी ली कि कई ब्रह्मचारी पार्टी के संपर्क में हैं।


बता दें की प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि हर वर्ग, हर समाज का कल्याण ही हमारा मूल उद्देश्य है। हरिद्वार सांसद डॉ. निशंक ने कहा कि आप सभी के आने से संगठन को भी मजबूती मिलेगी एवं हम आने वाले निगम और लोस चुनाव में पंचायत चुनाव के परिणामों को दोहराएंगे। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट, हरिद्वार जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े -*शादी से लौट रहा था वाहन, सतपुली के पास खाई में गिरा,हादसे में दो महिलाओं की मौत, दो बच्चे घायल*


कांग्रेस के पूर्व संगठन सचिव धर्मपाल सिंह, नगर निगम पार्षद अनुज सिंह, जिला महामंत्री व्यापार मंडल राजन मेहता, जिला महासचिव युवा कांग्रेस शुभम भारद्वाज, कुंवर बाली, सरदार भूपेंद्र सती, पूर्व सभासद नरेंद्र अग्रवाल, राजकुमारी पूर्व सभासद, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राव गुड्डू, नगर पंचायत झबरेड़ा के सभासद इंद्रेश मोती, पवन प्रधान, किशनपाल, नेपाल सिंह आदि।

Related posts

Haridwar :मोबाइल से रील बना रहे थे किशोर, तभी शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए,मौके पर पहुंचे लोगों को मिले कटे अंग

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता,वाहन चोरी को अंजाम दे रहे इंटरस्टेट गैंग के दो शातिर चोर पकड़े

doonprimenews

मोगली के हत्यारों तक पहुंची हरिद्वार पुलिस, 72 घंटे के भीतर किया हत्या का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment