Doon Prime News
haridwar

यहाँ एक खेत के नजदीक खाई में मिले दो कंकाल वहीं पेड़ पर दो फंदे भी लटके हुए मिले हैं, एक फंदे में युवती के बाल लिपटे हुए हैं।

शव

आज की बड़ी खबर उत्तराखण्ड से लगातार एक के बाद एक अपराधिक खबरें सामने आ रही है। अब खबर हरिद्वार से है। रविवार देर रात सिडकुल थाना क्षेत्र के डेसो चौक के पास एक खेत के नजदीक खाई में दो कंकाल मिले हैं। दोनों कंकाल युवक और युवती के बताए जा रहे हैं। दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि जहाँ कंकाल मिले हैं वहाँ पेड़ पर दो फंदे लटके हुए मिले हैं। एक फंदे में युवती के बाल लिपटे हुए हैं। पुलिस ने दोनों कंकालों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

रविवार रात एक सब्जी वाले ने सूचना दी की डेसो चौक के पास, खेत के निकट खाई में दो नर कंकाल है। सूचना मिलते ही सिडकुल थाना अध्यक्ष प्रमोद उनियाल और एसएसआई शहजाद अली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ज्यादा अंधेरा होने के कारण पुलिस खाई में नहीं हो उतर पाई। अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाने के साथ बिजली की व्यवस्था करके खाई में उतरने का प्रयास किया गया।

पुलिस ने बताया कि जहाँ कंकाल मिले हैं वहाँ एक पेड़ पर दो फंदे लगे हैं। दोनों फंदों के शव पूरी तरह से सड़ गल गए थे और हड्डियाँ नीचे गिरी मिली। एक फंदे में लड़की के सिर के बाल उलझे मिले हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। दोनों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मौके की स्थिति ऐसी है कि अभी कपड़ों की तलाशी नहीं ली गई है। पुलिस इस मामले में आत्महत्या मानकर चल रही है। उन्होंने बताया कि इस बिंदु से भी जांच की जा रही है कि कहीं दोनों की हत्या तो नहीं की गई।

Related posts

हर की पैड़ी पर फिर हुड़दंगियों का आतंक,3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

हरिद्वार :आठ महीने के मासूम के अपहरण के अपराध में आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ता की सेवा की गई समाप्त,सीएमओ आर. के सिंह ने दी जानकारी

doonprimenews

Haridwar :उत्तराखंड पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह,गुरुकुल कांगड़ी विवि के 113वें दीक्षांत समारोह में हुए शामिल, छात्रों को मेडल और डिग्री से नवाजा

doonprimenews

Leave a Comment