Doon Prime News
haridwar

Haridwar :बिना पासपोर्ट, वीजा के दादूपुर गोविंदपुर में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी आतंकी अलीनूर की पत्नी, पुलिस ने हिरासत में लिया

डिप्टी सीएमओं

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां पिछले 20 दिनों पहले सहारनपुर से गिरफ्तार किए गए आशंकित संदिग्ध आतंकी बांग्लादेशी अलीनूर की पत्नी हरिद्वार के दादूपुर गोविंदपुर में ही बिना पासपोर्ट और वीजा के किराए के मकान में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी। रानीपुर पुलिस में मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि महिला से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होने की भी बात पुलिस कह रही है। पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों अलीनूर निवासी ढाका बांग्लादेश को सहारनपुर से यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया था। अलीनूर का कनेक्शन बांग्लादेशी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश से निकला था।

यह भी पढ़े – Dehradun Breaking- देहरादून में 1960 में बनी यह ‘वीवीआईपी’ कॉलोनी होगी ध्वस्त, बनेंगी मल्टीस्टोरी बिल्डिंग

वही अलीनूर के साथ ही रुड़की के नगला इमरती निवासी मुदस्सिर और सहारनपुर के देवबंद के कामिल सहित आठ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि अलीनूर की पत्नी रहीमा 25 वर्ष अपने तीन बच्चों के साथ दादूपुर गोविंदपुर में ही बिना पासपोर्ट और वीजा के रह रही है। फिलहाल पुलिस और खुफिया विभाग की टीम में महिला से पूछताछ कर रही है।
मामले में एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि बिना पासपोर्ट और वीजा के रह रही महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है फिलहाल आगे की जांच पड़ताल चल रही है।

Related posts

आदिपुरुष फिल्म को लेकर नाराज है हरिद्वार का संत समाज, कहा -धार्मिक विरासत को तोड़ -मरोड़ कर किया जा रहा है पेश, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का किया जा रहा है काम

doonprimenews

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने रिश्तेदार और दो युवकों को किया गिरफ्तार,जानिये कहां कि है यह खबर

doonprimenews

Haridwar :41सवारियों से भरी बस 20मीटर गहरी खाई में गिरी,10महीने की बच्ची समेत दो की मौत,ऋषिकेश (गूलर )में भी हुआ हादसा

doonprimenews

Leave a Comment