Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार राजकीय किशोर गृह से तीन किशोर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

हरिद्वार: रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर गृह से तीन किशोर फरार हो गए हैं. तीनों को भिक्षावृत्ति करने के दौरान पकड़ने के बाद राजकीय किशोर गृह भेजा गया था. इनमें से एक किशोर दो बार पहले भी फरार हो चुका है. पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है. वहीं तीनों किशोरों के फरार होने से राजकीय किशोर गृह और पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर गृह से मंगलवार की रात किशोर गृह में सभी किशोर खाना खा रहे थे. खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरों में जा रहे थे, इस दौरान तीन किशोरों ने बाथरूम जाने की बात कही, तीनों बाथरूम की तरफ चले गए और वहां से फरार हो गए. फरार होने की सूचना मिलते ही किशोर गृह के अधिकारियों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. वहीं पुलिस को भी इस मामले में सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि दो किशोर 16 साल के हैं जबकि एक 17 साल का है. इनमें से एक किशोर कुछ दिन पहले भी फरार हुआ था.

यह भी पढ़े –  देहरादून में बीटेक का छात्र चरस के साथ गिरफ्तार, इंस्टीट्यूट के छात्रों को करता था सप्लाई

बाल गृह के अधीक्षक प्रशांत शर्मा ने बताया कि सिडकुल पुलिस को तीनों किशोरों के फरार होने की सूचना दे दी गई है. सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है, जल्द ही सबको पकड़ लिया जाएगा. सिडकुल क्षेत्र में स्थित इस बाल सुधार गृह से किशोरों के फरार होने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी किशोर यहां से फरार हो चुके हैं. जिन्हें कुछ दिनों बाद पकड़ लिया गया था, जबकि कुछ का आजतक कोई पता नहीं चला है.

Related posts

Breaking news: उत्तराखंड STF ने 1 करोड़ 30 लाख कि डकैती में शामिल इनामी अभियुक्त को किया गिरफ्तार,एसएसपी ने कहा घटना करने वाले हर अपराधी पर हमारी नजर

doonprimenews

नगर निगम की बोर्ड बैठक में हुआ हंगामा, भाजपा पार्षदों ने मेयर के पति पर लगाए कार्यों में हस्तक्षेप करने के आरोप

doonprimenews

लोकसभा चुनाव से पहले हुआ बड़ा उलटफेर, संसदीय क्षेत्र हरिद्वार में कांग्रेस समेत अन्य दलों के कई नेता भाजपा में हुए शामिल

doonprimenews

Leave a Comment