Doon Prime News
haridwar

Haridwar : सीएम पुष्कर सिंह धामी को काले झंडे दिखाने जा रहे थे कांग्रेसी, पुलिस ने रोका, पदाधिकारियों को हिरासत में लिया

बड़ी खबर इस वक़्त की उत्तराखंड से जहाँ हरिद्वार में सीएम पुष्कर सिंह धामी को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। यूथ कांग्रेस अंकिता भंडारी हत्याकांड, भर्ती घोटाला और बेरोजगार संघ के युवाओं पर चलाई गई लाठीयो के विरोध में प्रदर्शन करने जा रहे थी, लेकिन प्रशासन द्वारा पहले ही उन्हें रोक लिया गया। कार्यकर्ताओं के नहीं मानने पर पुलिस ने सभी पदाधिकारियों को हिरासत में ले लिया।

जी हाँ,सीएम धामी आज रविवार को हरिद्वार दौरे पर हैं, जहां वह सबसे पहले हरिद्वार के ऋषि कुल आयुर्वेद महाविद्यालय में चल रही आयुर्वेदिक पशु चिकित्सा सेमिनार में पहुंचे। इसके बाद कनखल के पास गौतम फार्म हाउस में वैश्य परिवार मिलन समारोह में प्रतिभाग करेंगे।

वहीं इस बीच पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए कांग्रेसी नेता नितिन तेशवर ने बताया कि उत्तराखंड में युवाओं की ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जहां एक ओर भर्ती घोटाला हो रहे है वहीं इस बार के बजट में युवाओं की ओर ध्यान भी नहीं दिया गया है। ऐसे में उत्तराखंड का युवा जाए तो कहां।

यह भी पढ़े -*Car accident :विकासनगर से हिमाचल प्रदेश जा रही थी कार, टोंस नदी में गिरी, चार लोगों की मौत*

इसी के विरोध में आज यूथ कांग्रेस ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हकीकत बताना चाहा लेकिन हर बार की तरह प्रशासन को आगे लाकर सरकार अपने आप को बचाने का काम कर रही है।

Related posts

अज्ञात शव की पहचान करने में सफल रही पुलिस ,हत्या के आरोपी को भी किया गिरफ्तार,ये है पूरा मामला,जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

doonprimenews

मंडी समिति के बाहर चार दुकानों में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग ने पाया आग पर काबू।

doonprimenews

हरिद्वार से रुद्रपुर पहुंचे धामी, राष्ट्रीय सरस मेले में शामिल हुए मुख्यमंत्री

doonprimenews

Leave a Comment