Doon Prime News
haridwar

एक युवक ने युवती को बेहला फुसला कर और शादी का फर्जी परमाण पत्र दिखा कर किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला

लड़की

उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में एक युवक द्वारा एक युवती से पहले दोस्ती के नाम पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने की और उसे शादी का फर्जी प्रमाण पत्र भी पंजीकृत कराने तथा उसकी अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर डालकर वायरल करने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता के पिता ने शिकायत कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। युवती का बयान दर्ज कराया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने सन्नी अरोड़ा पुत्र रमेश अरोड़ा निवासी गुसाईं गली पर आरोप लगाया था कि उसने कई साल पहले उनकी बेटी को बहला फुसलाकर दोस्ती की थी और 2016 में उससे शादी करने का दर्शाकर फर्जी प्रमाण पत्र के जरिये इसे रजिस्टर्ड भी करा लिया था। आरोप है कि आरोपी उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म भी करता रहा। आरोपी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसकी बेटी की आपत्तिजनक फोटोज अपलोड कर दिए। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े – एक बार फिर जिला प्रशासन के छुट्टी के आदेश के बाद नही हुई बारिश

विवेचना अधिकारी प्रियंका भारद्वाज ने बताया कि दुष्कर्म करने के आरोप में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में एक अन्य आरोपी पर भी गंभीर जांच की जा रही है। युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जा चूके हैं। आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Haridwar :सोमवती अमावस्या से एक दिन पूर्व ही श्रद्धालुओं से खचाखच भरे नजर आए गंगा घाट , आज रात यातायत प्लान किया जाएगा लागू

doonprimenews

Haridwar :शरद पूर्णिमा के पर्व पर श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी, जानें क्या है आज के दिन की खासियत

doonprimenews

Haridwar :भीड़ का फायदा उठाकर एसएसपी संग खिंचाई फोटो, अब जाएगा जेल, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment