Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक की मौत

हरिद्वार में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक की मौत

हरिद्वार: थाना कनखल क्षेत्र में आज सुबह तड़के एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई है. हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य एक यात्री घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि यात्री हरियाणा से हरिद्वार आए थे। 

प्रेम नगर आश्रम चौक नेशनल हाईवे के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। हरिद्वार कनखल के थाना प्रभारी कमल कुमार लुंठी ने बताया कि कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण कार अनियंत्रित होकर टर्न लेते हुए नहर में जा गिरी। 

यह भी पढ़ –  उत्तराखंड शासन ने 22 IPS अधिकारीयों के किए तबादले,देखिए पूरी लिस्ट

उन्होंने बताया कि कार में दो लोग सवार थे. हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, घायल का जिला हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मृतक का नाम राजेश है, जो पानीपत का रहने वाला है. वहीं, घायल की पहचान रविंद्र के रूप में हुई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

देहरादून: कुक ने छात्रा से की बलात्कार की कोशिश, मुकदमा दर्ज

doonprimenews

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

doonprimenews

Haridwar :रेहड़ी लगाता था युवक, गोली मारकर हुई हत्या, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया,पूछताछ जारी

doonprimenews

Leave a Comment