Doon Prime News
haridwar

रुड़की में दरोगा ने किया कुछ ऐसा की वीडियो हो गया वायरल,अब एसएसपी ने दरोगा को किया निलंबित,देखिए वीडियो

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की से बड़ी खबर है। बता दें कि हरिद्वार एसएसपी अबुदई सेंथिल ने नारसन चौकी में तैनात दारोगा के निलंबित कर दिया है। दारोगा पर कोर्ट के पेशकार और उसके साथियों के साथ मारपीट का आरोप है। जांच के बाद दारोगा पर कार्रवाई की गई है और उसे सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं बता दें कि इस वाक्या का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

View this post on Instagram

A post shared by Doon prime news (@doon_prime_news)

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी डंडे से कार पर वार कर रहा है।मिली जानकारी के अनुसार ज्वालापुर पीठ बाजार निवासी जिला कोर्ट में पेशकार नितिन अग्रवाल 6 अगस्त शिवरात्रि के दिन वह अपने साथियों के साथ मेरठ के शिव मंदिर पर जलाभिषेक कर वापस हरिद्वार लौट रहे थे। तभी नारसर बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के लिए गाड़ी रोकी और अचानक डंडे से कार पर वार किया। जिसके बाद पेशकार ने दरोगा और पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़े –   देश में इस राज्य में पूरी तरह खत्म हुआ लॉक डाउन, रविवार को भी नही रहेगा लॉकडाउन,जानिए कौनसा है राज्य

 कोर्ट में पेशकार नितिन ने पुलिस दारोगा पर मारपीट का आरोप लगाया और मुकदमा दर्ज कराया। वहीं मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच के आदेश दिए जो की सही पाया गया। वहीं दोषी पाए जाने पर एसएसपी अबुदई सेंथिल ने दरोगा को निलंबित कर दिया है। एसएसपी के इस एक्शन से विभाग में सनसनी फैल गई है। वहीं इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो में मारपीट करते नहीं देखा गया है लेकिन कार को डंडे से वार करते देखा जा सकता है।

Related posts

Haridwar :देशभर में धर्मजागरण अभियान चलाएंगे संत, विश्व हिंदू परिषद की केंद्रीय मार्गदशक मंडल की बैठक में लिया गया फैसला,समलैंगिक विवाह को भी बताया संस्कृती के खिलाफ

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

हरिद्वार में चोरी की अलग-अलग घटनाओं में 6 आरोपी हुए गिरफ्तार,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment