Doon Prime News
haridwar

बाइक सवार दंपति को ट्रक ने रौंदा, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत, बच्चों की हालत गंभीर

बाइक सवार दंपति को ट्रक ने रौंदा, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत, बच्चों की हालत गंभीर

रुड़की: हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद  दिया. इस हादसे में बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत  हो गई. जबकि, उनके घायल दो बच्चों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस घटना के बाद चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस अब ट्रक चालक की तलाश कर रही है. पुलिस ने दोनों के शवों को रुड़की के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. जानकारी के मुताबिक, यूपी के सहारनपुर जिले के मियानकी गांव निवासी मोहतरम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बाइक से अपनी ससुराल मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के टांडा भनेड़ा गांव में आया हुआ था.

यह भी पढ़े –  साइबर पुलिस की मेहनत ला रही है रंग,इस मामले में देशभर में उत्तराखंड को मिला पांचवा स्थान

मंगलवार को मोहतरम अपने परिवार के साथ बाइक से अपने घर लौट रहा था, तभी गदर जूड्डा गांव से पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इस हादसे में दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई और उसके बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार पुलिस ने किया गंगनहर क्षेत्रांतर्गत महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा

doonprimenews

Haridwar : महंत रविंद्रपुरी महाराज ने लोगों से किया आह्वान, बोले -राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को पर्व के रूप में मनाएं…

doonprimenews

हरिद्वार के पूर्णानंद तिवारी लॉ कॉलेज में देखने को मिला अलग नजारा, शादी होते ही दुल्हन संग LLB की परीक्षा देने पहुंचा दूल्हा, प्रधानाचार्य ने की प्रशंसा

doonprimenews

Leave a Comment