Doon Prime News
haridwar

छात्राओं संग जबरन डांस करना प्रधानाचार्य को पड़ा भारी, पढ़िए पूरी खबर

परिजन अपने बच्चों में अच्छे संस्कार डालने के लिए शिक्षकों के भरोसे ही स्कूल भेजते हैं. अगर शिक्षक ही स्कूल में बच्चों के साथ बदसलूकी करें तो फिर विश्वास किस पर किया जाए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रधानाचार्य छात्राओं को डांस करने के लिए जबरन खींचते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक और शिक्षक भी मौके पर मौजूद है. वीडियो तीन फरवरी का बताया जा रहा है. मुख्य शिक्षा अधिकारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शिक्षकों को तलब किया है.

यह भी पढ़े – बड़ी खबर : Russia ने यूक्रेन पर सैन्य कार्रवाई का किया एलान, पुतिन ने दुनिया को दी ये धमकिया

बता दें कि हरिद्वार के जमालपुर इंटर कॉलेज के एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है. बताया जा रहा है कि इसमें स्कूल के दो शिक्षक छात्राओं को डांस करने के लिए जबरन खींच रहे हैं, जबकि छात्राएं खुद को असहज महसूस कर रही हैं. प्रधानाचार्य के छात्राओं के संग डांस करने के साथ ही शिक्षिकाओं का उत्पीड़न करने के आरोपों की अब मुख्य शिक्षा अधिकारी ने जांच बैठा दी है.

मुख्य शिक्षा अधिकारी ने खंड शिक्षा अधिकारी बहादराबाद को जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं. शीतकालीन अवकाश के दौरान छात्र-छात्राओं को वैक्सीनेशन के लिए स्कूल बुलाया गया था. इस दौरान एक स्कूल में प्रधानाचार्य ने फिल्मी गाने पर छात्राओं के साथ डांस किया था. प्रधानाचार्य का छात्राओं के साथ डांस करने का किसी छात्र ने वीडियो बना दिया था. तीन फरवरी को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में प्रधानाचार्य छात्राओं को डांस करने के लिए जबरन खींचते हुए भी नजर आ रहे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो मुख्य शिक्षा अधिकारी तक भी पहुंच गया है. इसके बाद दो शिक्षिकाओं ने भी प्रधानाचार्य पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. शिक्षिकाएं अपनी शिकायत लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारी के पास पहुंचीं और प्रधानाचार्य की हरकतों से पर्दा उठाया.

उन्होंने मुख्य शिक्षा अधिकारी को प्रधानाचार्य की ओर से मोबाइल पर भेजे गए अभद्र मैसेज भी दिखाए. मुख्य शिक्षा अधिकारी एसपी सेमवाल ने खंड शिक्षा अधिकारी बहादराबाद को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश जारी किए हैं. साथ ही दोनों को तलब कर लिया गया है, जिसकी जांच खंड शिक्षा अधिकारी करेंगे. उनकी रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

 

Related posts

उत्तराखंड फिर हुआ शरमसार बॉस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस की महिला कर्मचारी के साथ किया गैंगरेप

doonprimenews

Haridwar:सफाई अभियान के दौरान एआरटीओ ने एसआई के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

लक्सर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, एक की मौत, एक घायल

doonprimenews

Leave a Comment