Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार में बेकरी की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

हरिद्वार में बेकरी की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में मंगलवार सुबह बत्रा एजेंसी नाम की बेकरी में आग लग गई थी. बेकरी में आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी.

जानकारी के मुताबिक ज्वालापुर थाना क्षेत्र में बत्रा एजेंसी के नाम से बेकरी की दुकान है. मंगलवार सुबह दुकान में अचानक आग लग गई थी. स्थानीय लोगों ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बुझने के बचाए भयावह होती जा रही थी.

यह भी पढ़े – video : कानपुर पहुंचते ही भगवा रंग में रंगी भारत और न्यूज़ीलैंड की टीम, राम भजनों से हुआ स्वागत, देखिए वीडियो

घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि तबतक बत्रा एजेंसी बेकरी का काफी सामान जलकर राख हो गया था. अभीतक आग लगने का कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्राथमिक तौर पर आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए मुंबई का युवक बना फर्जी IPS अधिकारी, पहुंचा सलाखों के पीछे

doonprimenews

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

Leave a Comment