Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार में बदमाशों ने लाइनमैन की गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने किया हंगामा,जानिए कहां की है खबर

हरिद्वार में बदमाशों ने लाइनमैन की गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने किया हंगामा,जानिए कहां की है खबर

हरिद्वार में आए दिन लूटपाट चोरी डकैती और रेट जैसे मामले सामने आ रहे हैं। वहां पर बदमाश बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं जिससे यह तो साफ है कि उन्हें पुलिस का खौफ नहीं है। ऐसे ही एक हत्या का मामला हरिद्वार से सामने आया है जहां गुरुवार को भगवानपुर में देर रात ड्यूटी से घर लौट रहे लाइनमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इस खबर से घर में कोहराम मच गया पर पुलिस में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर सबको कब से मैं लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने CCTV कैमरों की भी जांच की।

सामने आई जानकारी के मुताबिक वाले लव्वा निवासी सतीश ऊर्जा निगम में लाइनमैन का काम करते थे जो कि अस्थाई था। गुरुवार देर रात अपनी ड्यूटी करके घर को लौट रहे थे कि घर के पास अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसके कारण बे खून से लथपथ जमीन पर गिर गए और देर बाद उनकी मृत्यु हो गई। वहां के आसपास लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़े-  आज है विश्व अंगदान दिवस 2021 ,जानिए इसका महत्व।

परिजनों ने किया हाईवे जाम

वहीं लाइनमैन की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे और हाईवे पर शव को रखकर विरोध प्रदर्शन किया जिससे वहां जाम लग गया। जाम की सूचना पर CO मंगलौर पंकज गैरोला भी मौके पर पहुंचे। गांव वाले शब्द को उठाने नहीं दे रहे थे किसी तरह पुलिस कर्मियों ने गांव वालों को समझाया और जाम खुलवाया। बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार: नवरात्र में कुट्टू का आटा खाने से बिगड़ी 16 लोगों की तबीयत,पढ़िए पूरी ख़बर।

doonprimenews

विधायक ममता राकेश के बेटे और बेटी हुए भाजपा में शामिल, अब कई क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान भी हुए शामिल कांग्रेस को लगा जोरदार झटका

doonprimenews

हरिद्वार का भगत सिंह चौक भी हुआ जलमग्न, बारिश के पानी में फंसी बस

doonprimenews

Leave a Comment