Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार में कारोबारी से लूट का खुलासा, यूपी के 4 बदमाश गिरफ्तार

हरिद्वार में कारोबारी से लूट का खुलासा, यूपी के 4 बदमाश गिरफ्तार

हरिद्वार: जनपद हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में 15 सितंबर की रात हुए लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हरिद्वार पुलिस ने लूटकांड को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी बदमाश यूपी के रहने वाले हैं. हरिद्वार एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने सिडकुल लूटकांड का खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि इंद्रलोक कॉलोनी में 6 बदमाशों ने लूटकांड को अंजाम दिया था और मनी ट्रांसफर कारोबारी सब्जपाल को गोली भी मार दी थी. इस काम में उनके साथ 2 अन्य लोग भी शामिल हैं, जिन्होंने सूचना देने का काम किया. 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य बदमाशों की तलाश अभी जारी है.

एसएसपी ने ये भी बताया कि बदमाशों ने एक लाख से ज्यादा की लूट की थी. जिसमें से हर एक के हिस्से में 23-23 हजार रुपये आए थे. इनके पास से एक तमंचा और कुछ नकदी बरामद हुई है. पुलिस की 6 टीमों की मदद से इस लूटकांड का खुलासा हो पाया है. पुलिस द्वारा बाकी फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

यह भी पढ़े – उत्तराखंड – आज रुड़की दौरे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

हरिद्वार एसएसपी ने बताया कि लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी, जिसमें थाना सिडकुल पुलिस द्वारा थाना श्यामपुर क्षेत्र तक 110 सीसीटीवी कैमरों का लगातार निरीक्षण किया गया. इनमें दो अपराधियों की पहचान कर ली गई. पहचाने गए अपराधियों को गठित टीम द्वारा आज चिड़ियापुर श्यामपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों से सख्ती से पूछताछ की गई तो पकड़े गए अभियुक्तों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया.

पकड़े गए अभियुक्तों में दीपेश कुमार, निवासी ग्राम इनामपुर थाना मंडावर बिजनौर, कामेंद्र निवासी लालपुर बिजनौर बताया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटे गए ₹17 हजार और एक तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार में फैशन शो ऑर्गनाइजर से लूट, कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया

doonprimenews

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment