Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार: बोरे में मिला महिला का शव, गला दबाकर की हत्या की कोशिश ,पढ़िए पूरी खबर।

हरिद्वार: बोरे में मिला महिला का शव, गला दबाकर की हत्या की कोशिश ,पढ़िए पूरी खबर।

हरिद्वार की रामनगर कॉलोनी में एक महिला का शव बोरे में मिला है।स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टखमॉर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है।

सिडकुल थाना क्षेत्र की रामनगर कॉलोनी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई।महिला का शव बोरे में बंद मिला है।स्थानीय लोगों ने बोरे में शव मिलने की सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े – लेटर लिखकर युवक ने विधायक से कहा, मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती, मुझे भी दिलाओ,जानिए विधायक ने क्या दिया जवाब

पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र करीब 30 साल है। प्रथम दृष्टया महिला का गला घोंट कर हत्या करने की बात सामने आ रही है। क्योंकि शरीर पर कोई दूसरा निशान नहीं पाया गया है।सलेमपुर के पास बनी रामनगर कॉलोनी में यह शव मिला है. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या कर शव को यहां लाकर फेंका गया है।पुलिस फिलहाल शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे स्थानीय निवासियों द्वारा यह सूचना दी गई।स्थानीय निवासियों को सुबह की सैर के दौरान यह बोरा सड़क के पास दिखाई दिया।जिसके बाद स्थानीय लोगों ने शक के आधार पर पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने मामले की तहकीकत शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

क्राइम ब्रांच के सिपाही की गोली मारकर हत्या, बदमाशों को पकड़ने आई थी टीम ,हरिद्वार पुलिस में हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment