Doon Prime News
haridwar

पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

 पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

रुड़की – पुलिस को कुचलने के प्रयास में चार दिन बाद आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी की कार को जब्त कर लिया है। सिविल लाइंस कोतवाली को सीपीयू हेड कांस्टेबल मनोज शर्मा द्वारा सूचित किया गया था कि वह 9 जुलाई को सुबह नगर निगम पुल के पास चैतन्य कुमार के साथ चेकिंग कर रहे थे।

इसी बीच बीटीगंज से दिल्ली नंबर की एक कार आती दिखी। शक होने पर चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने गाड़ी को सोलानी पार्क की ओर भगा दिया। सूचना पर कांस्टेबल लईक अहमद भी कार के पीछे हो लिए। पुलिस टीम ने ए से जेड तक जाकर कार को घेर लिया था लेकिन कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े- हल्द्वानी में ट्रक ने शहर के सबसे बड़े व्यापारी को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

इसके बाद कार चालक शेरपुर होते हुए फरार हो गया। तहरीर पर कार नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर अमर चंद शर्मा ने बताया कि बधेड़ी राजपूतन थाना बहादराबाद के मुंतजीर निवासी कार चालक को कार से कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है. टीम में सब इंस्पेक्टर विनोद सिंह रावत और डोडी चौहान शामिल थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

अब रुड़की में स्थापित हुई पानी की गुणवत्ता लैब, देहरादून दौड़ने का झंझट खत्म

doonprimenews

देर रात पेड़ से लटका मिला महिला का शव,जानिए कहा का है मामला

doonprimenews

तय वक्त के भीतर ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का रुड़की पुलिस ने किया खुलासा,एसएसपी हरिद्वार का ब्लाइंड मर्डर में 48 घंटे का अल्टीमेटम का हुआ असर

doonprimenews

Leave a Comment